Hindi Cricket News - रोहित शर्मा ने दो खतरनाक गेंदबाजों के नाम बताए

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के जोश हेजलवुड को मुश्किल गेंदबाज करार दिया है। उनके अनुसार इस गेंदबाज को खेलने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। शर्मा ने एक और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ब्रेट ली को भी कठिन गेंदबाज बताते हुए 2007 के अपने पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे को याद करते हुए एक अहम प्रतिक्रिया दी है।

स्टार स्पोर्ट्स के एक शॉ में रोहित ने कहा कि इस साल के अंत में हमें ऑस्ट्रेलिया दौरा करना है और वहां जोश हेजलवुड का सामना करना पड़ेगा जो अच्छे गेंदबाज हैं। इसके अलावा एक और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज को खतरनाक मानते हुए रोहित शर्मा ने 2007 में किया अपना पहला ऑस्ट्रेलिया दौरा याद किया। उन्होंने कहा कि ब्रेट ली के बारे में सोच रहा था कि यह 150 से 155 किलोमीटर प्रति घंटे से गेंदबाजी करता है और मैं कैसे खेल पाऊंगा। शर्मा ने कहा कि यह चीज दिमाग में रहने के कारण मैं पूरी रात नहीं सो पाया था।

यह भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने चुनी ऑल टाइम भारतीय टेस्ट टीम

गौरतलब है कि हाल ही में रोहित शर्मा ने ब्रेट ली को उनके घर में खेलने के लिए जगह होने के कारण भाग्यशाली भी कहा तह। रोहित ने कहा था कि मैं अपार्टमेंट में रहता हूँ इसलिए जगह नहीं है और थोड़ी ट्रेनिंग बालकनी में ही करता हूँ। कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉक डाउन में विश्व क्रिकेट के सभी खिलाड़ी इंटरनेट के माध्यम से एक-दूसरे से जुड़ रहे हैं।

कई दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों को भी इन्स्टाग्राम लाइव में देखा गया है। क्रिकेटर अपनी मजेदार बातें और पुराने मैचों के खुलासे इन्स्टाग्राम पर ही करते हुए नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम को इस साल के अंत में चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया जाना है। रोहित शर्मा उस दौरे के बारे में ही बात कर रहे थे।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now