रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया में की प्रैक्टिस शुरू, तस्वीरें आई सामने

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

रोहित शर्मा (Rohit Sahrma) के टीम में वापस आने के बाद भारतीय खेमा एकदम चार्ज नजर आ रहा है। भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाड़ी अगले मैच के लिए प्रैक्टिस में लगे हुए हैं और रोहित शर्मा भी उनके साथ है। प्रैक्टिस की एक फोटो शेयर करते हुए बीसीसीआई (BCCI) ने रोहित शर्मा के लिए बेहतरीन कैप्शन लिखा है। रोहित शर्मा कैच लपकने का प्रयास उस फोटो में कर रहे हैं।

बीसीसीआई ने प्रैक्टिस की फोटो डालते हुए रोहित शर्मा के लिए लिखा कि इंजन शुरू हो चुका है। यहाँ तेजी से आप देख सकते हैं कि आगे क्या होगा। रोहित शर्मा की फोटो बीसीसीआई ने लगाई है, उसमें वह कैच लेने का प्रयास कर रहे हैं। वह कैच प्रैक्टिस में लगे हुए थे।

रोहित शर्मा का जोरदार स्वागत

इससे पहले जब रोहित शर्मा टीम इंडिया के साथ जुड़े थे तब उनका जोरदार तालियों के साथ टीम ने स्वागत किया था। उस समय तमाम खिलाड़ी और कोच रवि शास्त्री मौजूद थे। रवि शास्त्री ने तो रोहित से मुलाक़ात करते हुए यहाँ तक कहा था कि आप काफी जवान नजर आ रहे हैं। सभी खिलाड़ियों ने रोहित शर्मा से हाथ मिलाया और काफी खुश नजर आए। रोहित शर्मा भी टीम से जुड़कर खुश दिखाई दे रहे थे।नेशनल क्रिकेट एकेडमी बेंगलुरु से फिट होकर ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए रोहित शर्मा को नियमों के अनुसार 2 सप्ताह के लिए क्वारंटीन में रहना पड़ा। वह अपने होटल के कमरे में रहते थे और फिटनेस के लिए बताए गए कार्यक्रम का अनुसरण करते थे। दो टेस्ट मैचों में भारतीय टीम रोहित शर्मा के बिना ही खेली लेकिन अब वह लौट आए हैं इसलिए आगामी मैचों में उनके खेलने के पूरे आसार नजर आ रहे हैं।

आईपीएल के समय रोहित शर्मा का वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा था लेकिन इस समय रोहित शर्मा ऐसे दिखाई दे रहे हैं जैसे एकदम फिट खिलाड़ी हो। उन्होंने शायद अपना वजन कुछ कम कर लिया है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment