Create
Notifications

रोहित शर्मा ने अपनी गेंदबाजी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा टेस्ट मैच में 10 ओवर बॉलिंग के लिए रहता हूं तैयार

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
सावन गुप्ता

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपनी गेंदबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वो अपनी गेंदबाजी को काफी ज्यादा मिस करते हैं, इसलिए वो टेस्ट मैचों में कम से कम 10 ओवर गेंदबाजी के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स ने विराट कोहली की तुलना रोजर फेडरर और स्टीव स्मिथ की तुलना राफेल नडाल से की

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में रोहित शर्मा ने कहा कि मैं अपनी गेंदबाजी को काफी ज्यादा मिस करता हूं। जब से मेरी उंगली में चोट लगी है तब से मैं गेंद को सही तरीके से ग्रिप नहीं कर पा रहा हूं और इसी वजह से उस तरीके से गेंदबाजी नहीं कर पाता जैसा पहले किया करता था। इसके अलावा वानखेड़े स्टेडियम की पिच मुझे गेंदबाजी करने की इजाजत भी नहीं देती है, इसलिए मैं इससे दूर ही रहता हूं।

रोहित ने आगे कहा कि वो टेस्ट क्रिकेट में गेंदबाजी करने के लिए तैयार रहते हैं। उन्होंने कहा कि वो टेस्ट मैचों में कम से कम 10 ओवर गेंदबाजी करने के लिए खुद को मानसिक तौर पर तैयार रखते हैं। रोहित के मुताबिक इससे नियमित गेंदबाजों को थोड़ा ब्रेक मिलेगा और टीम को फायदा होगा।

ये भी पढ़ें: आरपी सिंह ने एम एस धोनी के साथ अपनी दोस्ती को लेकर दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा के नाम दर्ज हैं बल्लेबाजी के कई रिकॉर्ड

आपको बता दें कि रोहित शर्मा वर्ल्ड क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज हैं। उनके नाम वनडे में 3 दोहरे शतक दर्ज हैं। ये कारनामा करने वाले वो दुनिया के इकलौते बल्लेबाज हैं। इसके अलावा वो वनडे क्रिकेट की एक पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं। रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ 264 रनों की जबरदस्त पारी खेली थी। इसके अलावा पिछले साल वर्ल्ड कप में उन्होंने 5 शतक लगाए थे जो कि एक विश्व रिकॉर्ड है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...