Create

फाइनल जीतने के बाद मैं अपनी जर्सी दूंगा, रोहित शर्मा ने फैन से किया वादा

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
reaction-emoji reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक फैन से वादा किया है कि एशिया कप (Asia Cup 2022) जीतने के बाद वो अपनी जर्सी उस फैन को दे देंगे। रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं कि फाइनल जीतने के बाद वो अपनी जर्सी उसे दे देंगे। ये वीडियो भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के बाद का है।

एशिया कप के अपने पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त जीत हासिल की और टूर्नामेंट का बेहतरीन तरीके से आगाज किया। भारत ने दुबई में खेले गए इस मैच में पाकिस्तान को 5 विकेटों से हराया। पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्तानी टीम 19.5 ओवर में 147 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए भारत ने 2 गेंद शेष रहते 5 विकेट पर 148 रन बनाकर मैच जीत लिया। हार्दिक पांड्या ने छक्के से टीम इंडिया को जीत दिलाई। उन्हें उनके बेहतरीन ऑलराउंड परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

फाइनल मैच के बाद दूंगा जर्सी - रोहित शर्मा ने फैन से किया वादा

मैच के बाद जब कप्तान रोहित शर्मा स्टेडियम से वापस होटल जाने लगे तो फिर उन्होंने कुछ फैंस से मुलाकात की। इस दौरान एक फैन ने उनसे उनकी जर्सी मांगी। इस पर रोहित शर्मा ने कहा कि वो फाइनल के बाद अपनी जर्सी उसे देंगे। आप भी देखिए ये वीडियो।

Rohit Sharma To A Fan : Final Ke Baad T Shirt Dunga ✌🏻 https://t.co/sfeCdAZLRT

भारतीय टीम का अब अगला मुकाबला हांगकांग से है जो 31 अगस्त को खेला जाएगा। पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद भारतीय टीम ने सुपर-4 में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है। अगर हांगकांग के खिलाफ भी टीम जीत हासिल करती है तो फिर वो अपने ग्रुप में टॉप पर रहेंगे। भारतीय टीम चाहेगी कि वो अगला मैच एकतरफा जीतें और उनके टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करें। पाकिस्तान के खिलाफ टॉप ऑर्डर कुछ खास नहीं कर पाया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...