क्रिकेट

रोहित शर्मा ने विराट कोहली को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

ट्विटर यूजर्स का कहना है कि रोहित शर्मा को टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली और इसी वजह से वो नाराज हैं

विराट कोहली और रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के दो मजबूत स्तम्भ हैं। विराट कोहली क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में भारतीय टीम का नेतृव कर रहे हैं। इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में भले ही कोहली के हाथ सफलता नहीं लगी हो मगर उन्होंने इस सीरीज के दौरान बल्ले से बखूबी रन बरसाए हैं। वहीं रोहित शर्मा सीमित ओवरों के क्रिकेट के जबरदस्त बल्लेबाज हैं। इन दोनों ही बल्लेबाजों के बीच करियर के शुरुआती दिनों से ही गहरी दोस्ती देखने को मिली है। मगर हाल ही में घटित हुए एक वाकये ने दोनों की दोस्ती पर प्रश्नचिन्ह लगाने के साथ साथ लोगों को भी अचरज में डाल दिया है।

 


 

 


ट्विटर यूजर्स ने हाल ही में नोटिस किया कि रोहित शर्मा ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर विराट कोहली को अनफॉलो कर दिया है। वहीं रोहित शर्मा भारतीय टीम और मुंबई इंडियन्स के अन्य साथी खिलाड़ियों को फॉलो कर रहे हैं। ट्विटर यूजर्स कयास लगा रहे हैं दोनों के बीच रोहित के टेस्ट टीम में चयन ना होने को लेकर मतभेद हो गए हैं। ट्विटर यूजर्स ने इस बात पर हैरानी जताते हुए प्रतिक्रिया व्यक्त की है। आइये नज़र डालते हैं कुछ ट्वीट्स पर -

 

 

लोगों का मानना है कि विराट ने करुण नायर की जगह रोहित शर्मा को अनेक मौके दिए। रोहित शर्मा कोहली की वजह से नहीं बल्कि अपने प्रदर्शन में गिरावट की वजह से टीम से बाहर किये गए थे।