Create
Notifications

भारतीय टीम की बेहद खराब फील्डिंग को लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने कही बड़ी बात

रोहित शर्मा ने फील्डिंग में सुधार की उम्मीद जताई
रोहित शर्मा ने फील्डिंग में सुधार की उम्मीद जताई
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की खराब फील्डिंग को लेकर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम को अपने फील्डिंग में सुधार करना होगा और सभी कैच पकड़ने होंगे।

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पहला टी20 मुकाबला भले ही जीत गई लेकिन फील्डिंग के दौरान टीम ने 6 कैच ड्रॉप कर दिए। हालांकि गेंदबाजों के लगातार बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से भारतीय टीम को ये ड्रॉप कैच उतने महंगे नहीं पड़े और वो मुकाबला जीत गए। हालांकि हर बार ऐसा नहीं होगा और कई बार एक ड्रॉप कैच से भी पूरे मैच का पासा पलट जाता है।

हमें अपनी फील्डिंग में सुधार करना होगा - रोहित शर्मा

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने खुद माना कि टीम ने बेहद खराब फील्डिंग की और अगले मैच में उन्हें सुधार करना होगा। रोहित शर्मा ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा,

हमारी फील्डिंग कमजोर रही और हमें उन तीन कैचों को पकड़ना चाहिए था। हम फील्डिंग में एक ऊंचा स्टैंडर्ड सेट करना चाहते हैं। हम इस पर काम करेंगे और अगले मुकाबले में मजबूती के साथ वापसी करेंगे।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने साउथैम्प्टन में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में इंग्लैंड को 50 रनों से बुरी तरह हरा दिया। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम 19.3 ओवर में 148 रन पर ही सिमट गई। भारतीय टीम के लिए हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने बल्लेबाजी में सिर्फ 33 गेंद पर 51 रन बनाए, जो उनका टी20 इंटरनेशनल में सर्वाधिक स्कोर है। इसके बाद गेंदबाजी में भी उन्होंने बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया और सिर्फ 33 रन देकर 4 विकेट लिए। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...