Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप और आईपीएल दोनों में खेलना चाहते हैं 

West Indies v India - One Day International Series
West Indies v India - One Day International Series
EXPERT COLUMNIST
Modified 15 Jun 2020, 18:23 IST
न्यूज़
Advertisement

भारतीय वनडे टीम के उप-कप्तान और मौजूदा समय के दिग्गज ओपनर में शामिल रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप 2020 और आईपीएल 2020 को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रोहित शर्मा ने फैंस के साथ हुए इंस्टाग्राम चैट सेशन में बताया कि वह आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप और आईपीएल दोनों में खेलना चाहते हैं। गौरतलब है कि कोरोनावायरस के कारण मौजूदा स्थिति को देखते हुए दोनों टूर्नामेंट का आयोजन खतरे में है।

आईपीएल 2020 का आयोजन मार्च 2020 में होने वाला था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण पहले इसे अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया था और फिलहाल यह अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित है। ऐसे अनुमान भी लगाए जा रहे हैं कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप को आगे के लिए स्थगित किया जा सकता है और उस विंडो में आईपीएल का आयोजन करवाया जा सकता है। हालाँकि अभी तक इस बात को लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है।  

रोहित शर्मा ने फैंस के सवालों का दिया जवाब

इंस्टाग्राम चैट सेशन के दौरान फैन ने रोहित शर्मा से पूछा कि वह टी20 वर्ल्ड कप और आईपीएल में से किस टूर्नामेंट में खेलना चाहते हैं, जिसके जवाब में रोहित ने बताया कि वह दोनों ही टूर्नामेंट में खेलना चाहते हैं। इसके अलावा रोहित ने यह भी बताया कि ऑस्ट्रेलिया में पिंक बॉल के साथ डे-नाईट टेस्ट खेलना भी एक बड़ी चुनौती होगी। मौजूदा कार्यक्रम के हिसाब से भारत को दिसंबर 2020-जनवरी 2021 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसका दूसरा टेस्ट डे-नाईट होगा और एडिलेड में खेला जाएगा।

View this post on Instagram

Miss doing this...

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

इसके अलावा रोहित ने दो बल्लेबाजों के नाम भी बताये, जिनकी बल्लेबाजी उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है। रोहित शर्मा ने बताया कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और इंग्लैंड के जेसन रॉय की बल्लेबाजी काफी ज्यादा अच्छी लगती है।

अब देखना है कि रोहित शर्मा की दोनों टूर्नामेंट में खेलने की उम्मीद पूरी हो पाती हो पाती है या नहीं। टी20 वर्ल्ड कप को लेकर आईसीसी जुलाई में आखिरी फैसला ले सकती है, वहीं इसके बाद आईपीएल को लेकर भी बीसीसीआई अपना निर्णय सुना सकती है।

यह भी पढ़ें - रोहित शर्मा ने बताया, किन दो खिलाड़ियों की बल्लेबाजी उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है  

Published 15 Jun 2020, 18:23 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit