Create

रोहित शर्मा ने दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम की फील्डिंग पर उठाया सवाल

Nitesh
India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने कोलकाता में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) को भले ही 8 रनों से हरा दिया हो लेकिन टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खिलाड़ियों के फील्डिंग से खुश नहीं हैं। रोहित शर्मा ने कहा कि इस मुकाबले में खराब फील्डिंग से मुझे निराशा हुई है।

भारतीय टीम ने दूसरे टी20 में फील्डिंग के दौरान दो बड़े कैच ड्रॉप किए। रवि बिश्नोई ने वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन का कैच ड्रॉप कर दिया। उस समय वो मात्र 21 रन बनाकर खेल रहे थे। उन्होंने इस जीवनदान का पूरा फायदा उठाया और 41 गेंद पर 62 रनों की जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। वहीं तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने रोवमेन पॉवेल का कैच ड्रॉप किया, जिन्होंने सिर्फ 36 गेंद पर नाबाद 68 रन बनाए। आखिरी ओवर में दो छक्के लगाकर उन्होंने लगभग वेस्टइंडीज को जीत दिला दी थी।

अगर हम वो कैच पकड़ लेते तो स्थिति अलग होती - रोहित शर्मा

यही वजह है कि रोहित शर्मा भारतीय टीम की फील्डिंग से खुश नहीं हैं। उन्होंने मैच के बाद कहा "फील्डिंग में हमने कुछ गलतियां की। उससे मैं थोड़ा निराश हूं। अगर हमने वो कैच पकड़ लिए होते तो फिर ये मैच और पहले भी खत्म हो सकता था।"

आपको बता दें कि भारत ने वेस्टइंडीज को लगातार दूसरे टी20 मुकाबले में भी शिकस्त दी और इसके साथ ही सीरीज में भी 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 186 रनों का विशाल स्कोर बनाया। विराट कोहली और ऋषभ पंत ने ताबड़तोड़ अर्धशतक लगाया। जवाब में खेलते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने भी जबरदस्त बल्लेबाजी की। हालांकि टीम लक्ष्य से थोड़ा पीछे रह गई और 3 विकेट खोकर 178 रन ही बना सकी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment