रोहित शर्मा की पत्नी रितिका का राहुल द्रविड़ के लिए इमोशनल नोट, बताया वर्ल्ड चैंपियन कोच को कौन करेगा सबसे ज्यादा मिस

रोहित शर्मा की पत्नी ने खास पोस्ट किया (Photo Credit: Instagram/ritssajdeh, rohitsharma45)
रोहित शर्मा की पत्नी ने खास पोस्ट किया (Photo Credit: Instagram/ritssajdeh, rohitsharma45)

Ritika Sajdeh note for Rahul Dravid: टीम इंडिया के हेड कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप तक ही था। द्रविड़ करीब तीन साल तक टीम इंडिया के मुख्य कोच के पद पर रहे थे। वहीं अब बीसीसीआई ने मंगलवार को गौतम गंभीर को भारतीय टीम का नया हेड कोच नियुक्त किया है। इसी कड़ी में रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने राहुल द्रविड़ के लिए एक भावनात्मक नोट लिखा है और अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है।

राहुल द्रविड़ के लिए लिखा इमोशनल नोट

रितिका सजदेह ने राहुल द्रविड़ को लेकर रोहित शर्मा की पोस्ट को इंस्टा स्टोरी पर लगाया और उसमें लिखा, "आपके लिए (राहुल द्रविड़) बहुत सारी भावनाएं हैं, आप हमारे पूरे परिवार के आपके बहुत मायने हैं। सभी आपको बहुत मिस करेंगे। लेकिन मुझे लगता है, आपको सबसे ज्यादा सैमी मिस करेगी।"

रितिका ने राहुल द्रविड़ के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट
रितिका ने राहुल द्रविड़ के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

बता दें कि राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल तक पहुंची थी। इसके बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल भी खेला लेकिन ट्रॉफी नसीब नहीं हुई। हालांकि, इस बार ऐसा नहीं हुआ और टीम इंडिया ने फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 का ख़िताब अपने नाम किया और द्रविड़ को चैंपियन बनाकर विदाई दी।

रितिका ने पति रोहित शर्मा के लिए भी किया था पोस्ट

रोहित के टी20 इंटरनेशनल से संन्यास लेने के बाद रितिका सजदेह ने खास पोस्ट साझा करते हुयुए लिखा था, "रोहित मैं जानती हूं यह आपके लिए क्या मायने रखती है। यह पूरा प्रोसेस जिसका आपने सपना देखा था। मैं जानती हूं पिछले कुछ महीने कितने मुश्किल भरे रहे। मैं जानती हूं कि इसने आपके दिल, दिमाग और शरीर पर कितना असर डाला है लेकिन आपको अपना सपना पूरा करते देखना अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक और प्रेरणादायक था। आपने जो हासिल किया है, आपकी पत्नी के रूप में मुझे उस पर बहुत गर्व है।"

रितिका ने आगे लिखा, "इस खेल और इसे पसंद करने वाले लोगों पर आपका बहुत प्रभाव पड़ा है। लेकिन एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो अपने खेल से प्यार करता है। मुझे यह देखकर दुख होता है कि आप इसके किसी भी हिस्से को पीछे छोड़ रहे हैं। मैं जानती हूं कि आपने टीम के लिए क्या अच्छा है इसके लिए काफी ज्यादा सोचा है लेकिन आपको इसे पीछे छोड़ते हुए देखना आसान नहीं है। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं और मुझे बहुत गर्व है कि मैं आपको अपना कहती हूं।"

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now