फीफा विश्व कप में स्पेन को सपोर्ट करते दिखेंगे रोहित शर्मा

14 जून से फुटबॉल विश्व कप का आग़ाज़ होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट में भारतीय फुटबॉल टीम भले ही ना खेल रही हो लेकिन फिर भी भारतीय दर्शकों के साथ-साथ खिलाड़ियों में भी इसको लेकर उत्साह है। भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा भी इस टूर्नामेंट को लेकर उत्साह से लबरेज दिख रहे हैं। रोहित शर्मा फुटबॉल के बेहद प्रशंसक हैं। मैदान पर अभ्यास के दौरान अक्सर उन्हें फुटबॉल खेलते हुए देखा जाता है।

रोहित शर्मा इस फीफा विश्व कप में स्पेन को सपोर्ट करते दिखेंगे। इस बात का सबूत वो ट्विटर पर दे चुके हैं जिसमें उन्होंने स्पेन की नई जर्सी पहनी है। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है " स्पेन की 2018 विश्व कप के लिए नई जर्सी मिल गई है। ला रोजा इस विश्व कप में धमाल मचाने वाले हैं। "बता दें कि स्पेन को ग्रुप बी में ईरान , मोरक्को , पुर्तगाल जैसी टीमों के साथ रखा गया रहै। टीम अपना पहला मुकाबला 15 जून को पुर्तगाल के खिलाफ खेलने उतरेगी।

रोहित शर्मा पहले भी इंटरव्यू के दौरान बता चुके हैं कि वो इंग्लिश प्रीमियर लीग और रियल मैड्रिड के काफी बड़े प्रशंसक हैं। हालांकि सारे मैच देख पाना कठिन है फिर भी समय निकाल कर आनंद उठाते हैं। उन्होंने बताया कि रियल मैड्रिड उनकी पसंदीदा टीम है क्योंकि वो आक्रामक खेलते हैं। बकौल रोहित ' जब भी जिम , अभ्यास के बाद जो समय बचता है मैं फुटबॉल को समर्पित कर देता हूँ।' रोहित शर्मा निश्चित तौर पर इस फुटबॉल विश्व कप का आनंद उठाकर खुद को आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे के लिए तरोताजा रखना चाहेंगे। इस आईपीएल सीज़न में उनके बल्ले से रनों की बारिश देखने को नहीं मिली। वह 14 पारियों में महज़ 287 रन बना सके , जिसकी वजह से उनकी टीम प्ले ऑफ में भी जगह नहीं बना सकी। इसी टूर्नामेंट के बहाने वो खुद को थोड़ा आराम देकर एक नए दौरे पर नई शुरुआत करना चाहेंगे।

Edited by Staff Editor