Create

विकेटकीपर ने डाइव लगाते हुए पकड़ा जबरदस्त कैच, वीडियो देख आप भी हो जायेंगे हैरान 

लंकाशायर के विकेटकीपर ने पकड़ा जबरदस्त कैच
लंकाशायर के विकेटकीपर ने पकड़ा जबरदस्त कैच
Ankit

बीते शनिवार को रॉयल लंदन वनडे कप का फाइनल खेला गया, जिसमें केंट ने लंकाशायर को 21 रनों से हरा दिया। इस मैच में लंकाशायर के विकेटकीपर जॉर्ज लावेले ने अद्भुत कैच पकड़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है।

खिताबी मुकाबले में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज लिएम हर्ट की तेज इनस्विंग ने विपक्षी बल्लेबाज ओलिवर रॉबिंसन के बल्ले का भीतरी किनारा लिया, जिस पर विकेटकीपर लावेले ने अपने बाएं ओर लम्बी डाइव लगाकर एक हाथ से शानदार कैच लपक लिया। उनके इस अद्भुत कैच को लंकाशायर ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया।

GEORGE LAVELLE YOU CAN NOT DO THAT! 🔥Follow LIVE 💻➡ bit.ly/RLCupFinal22🌹 #RedRoseTogetherhttps://t.co/XbJaE5IlsI twitter.com/lancscricket/s…

केंट ने जीता फाइनल मुकाबला

नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेले गए ख़िताबी मुकाबले में केंट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। सलामी बल्लेबाज जॉय एविसन ने शानदार बल्लेबाजी की और शतक बनाने से चूक गए। उन्होंने 111 गेंदों में 14 चौकों और एक छक्के की मदद से 97 रन बनाए। उनके अलावा कप्तान जो डेनली ने 78 रनों की पारी खेलकर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया। केंट ने निर्धारित 50 ओवरों के बाद छह विकेट खोकर 306 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए लंकाशायर ने 40 के स्कोर पर अपना पहला विकेट खो दिया। इसके बाद कप्तान कीटन जेनिंग्स ने संघर्ष दिखाया और 62 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली। जेनिंग्स ने अपनी पारी में 11 चौके लगाए। इसके बाद स्टीवन क्रॉफ्ट ने मध्यक्रम में टिककर बल्लेबाजी की। हालांकि, उन्हें दूसरे छोर से किसी दूसरे बल्लेबाज का समर्थन नहीं मिल सका। क्रॉफ्ट ने 83 गेंदों में 72 रन बनाए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। क्रॉफ्ट ने अपनी पारी में सात चौके लगाए। लंकाशायर की पूरी टीम 48.4 ओवर में 285 रनों पर ऑलआउट हो गई। केंट के गेंदबाज ग्रांट स्टीवर्ट और नाथन गिलक्रिस्ट ने तीन-तीन विकेट लेकर लंकाशायर को समेटने में अहम भूमिका निभाई।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon
Fetching more content...