Create
Notifications

मुझे नहीं लगता है कि रोहित शर्मा को साउथ अफ्रीका सीरीज से ब्रेक दिए जाने की जरूरत थी, आरपी सिंह का बयान

रोहित शर्मा को ब्रेक देने के फैसले पर आरपी सिंह ने उठाए सवाल
रोहित शर्मा को ब्रेक देने के फैसले पर आरपी सिंह ने उठाए सवाल
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए रेस्ट दिया गया है। उन्हें इस सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया है। वहीं सेलेक्टर्स के इस फैसले पर पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह (RP Singh) ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा को रेस्ट दिए जाने की कोई जरूरत नहीं थी।

भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए अपने कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को आराम दिया है। इस सीरीज में रोहित शर्मा भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए नजर नहीं आएंगे क्योंकि उन्हें ब्रेक दिया गया है। उनकी जगह पर केएल राहुल को टीम की कमान सौंपी गई है। रोहित के अलावा विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ियों को भी इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है। दूसरी ओर दक्षिण अफ्रीका की बात करें तो उन्होंने अपने लगभग सभी प्रमुख खिलाड़ियों को टीम में जगह दी है।

रोहित शर्मा को रेस्ट लेने की कोई जरूरत नहीं थी - आरपी सिंह

आरपी सिंह के मुताबिक रोहित शर्मा को ब्रेक लेने की कोई जरूरत नहीं थी। उन्हें इस सीरीज में खेलना चाहिए था, क्योंकि वो टीम के कप्तान भी हैं।

इंडिया टीवी पर बातचीत के दौरान आरपी सिंह ने कहा "मेरे हिसाब से उन्हें सीरीज खेलना चाहिए था। रेस्ट लेना या नहीं लेना ये उनकी अपनी च्वॉइस है। डिपेंड करता है कि वो कितने थके हुए थे। लेकिन मुझे नहीं लगता है कि ब्रेक की जरूरत थी। उन्हें खेलना चाहिए था, क्योंकि ये लंबी सीरीज और ये भी याद रखिए कि वो कप्तान भी हैं।"

आपको बता दें कि रोहित शर्मा हाल ही में आईपीएल में खेले थे, जिसमें उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...