Create

"ऋतुराज गायकवाड़ तीनों ही फॉर्मेट्स में भारतीय टीम के लिए जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैं"

ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल में जबरदस्त बैटिंग की थी (Photo Credit - IPLT20)
ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल में जबरदस्त बैटिंग की थी (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) से पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) काफी ज्यादा प्रभावित हैं। उन्होंने कहा है कि ऋतुराज गायकवाड़ एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो तीनों ही फॉर्मेट में भारतीय टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए आईपीएल के कई खिलाड़ियों को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। हर्षल पटेल, वेंकटेश अय्यर और आवेश खान को पहली पार भारत की टीम में जगह मिली है। वहीं ऋतुराज गायकवाड़ इससे पहले श्रीलंका टूर पर जा चुके थे।

सुनील गावस्कर ने इन चारों खिलाड़ियों में से ऋतुराज गायकवाड़ की काफी तारीफ की है। आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले गायकवाड़ के बारे में गावस्कर ने कहा है कि वो हर फॉर्मेट में भारतीय टीम के लिए अपना इम्पैक्ट डाल सकते हैं।

ऋतुराज गायकवाड़ एक जबरदस्त टैलेंट हैं - सुनील गावस्कर

स्पोर्ट्स टुडे पर बातचीत के दौरान गावस्कर ने कहा "मेरे हिसाब से वो एक जबरदस्त टैलेंट हैं। आने वाले समय में वो भारतीय टीम के लिए तीनों ही प्रारूपों में खेल सकते हैं। उनके पास कई तरह के शॉट्स हैं और वो काफी समझदारी से बल्लेबाजी करते हैं। उनके पास तकनीक भी है और दबाव में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए वो टेंपरामेंट भी है। देखने वाली बात होगी कि एक इंटरनेशनल क्रिकेटर के तौर पर वो अपने आपको कैसे डेवलप करते हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 में ऋतुराज गायकवाड़ ने सबसे ज्यादा 635 रन बनाए थे और उनके इसी प्रदर्शन का ईनाम उन्हें श्रीलंका दौरे के रूप में मिला था। गायकवाड़ जिस तरह से बैटिंग करते हैं उसकी कई दिग्गजों ने तारीफ की है। उनकी तकनीक काफी जबरदस्त है और कई धुआंधार पारियां उन्होंने आईपीएल में खेली थीं। चेन्नई सुपर किंग्स को टाइटल जिताने में उनका अहम योगदान था।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...