Create

ऋतुराज गायकवाड़ को टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह मिल सकती है, चौंकाने वाला बयान

Nitesh
ऋतुराज गायकवाड़ (Photo Credit -BCCI)
ऋतुराज गायकवाड़ (Photo Credit -BCCI)

खराब फॉर्म में चल रहे ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व दिग्गज ओपनर वसीम जाफर का मानना है कि गायकवाड़ को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में शामिल किया जा सकता है। जाफर का ये बयान काफी चौंकाने वाला है क्योंकि ऋतुराज गायकवाड़ का हालिया फॉर्म अच्छा नहीं रहा है और दूसरी तरफ इशान किशन ने जबरदस्त बल्लेबाजी की है।

ऋतुराज गायकवाड़ पहले टी20 मुकाबले में फ्लॉप रहे थे और दूसरे टी20 में भी सस्ते में आउट हो गए। चार गेंद पर सिर्फ एक रन बनाकर वो पहले ही ओवर में पवेलियन लौट गए और इसी वजह से भारतीय टीम दबाव में आ गई।

ऋतुराज गायकवाड़ बड़ी पारी खेलकर अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं - वसीम जाफर

हालांकि इसके बावजूद वसीम जाफर का मानना है कि ऋतुराज गायकवाड़ अभी भी टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह बना सकते हैं। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'गायकवाड़ ने अभी केवल दो ही पारियां खेली हैं। दिल्ली में उनकी पारी काफी शानदार थी। हालांकि ये पारी बड़ी नहीं थी लेकिन काफी आकर्षक थी। मुझे लगता है कि भविष्य में भी उन्हें मौके मिलेंगे क्योंकि इस टीम में कोई तीसरा ओपनर नहीं है। केएल राहुल के किसी रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया गया, इसीलिए उन्हें एक और मौका मिलने की पूरी उम्मीद है। अगर तब वो बड़ी पारी खेलते हैं तो फिर टी20 वर्ल्ड कप के लिए एक प्रमुख दावेदार हो सकते हैं।'

आपको बता दें कि इससे पहले आकाश चोपड़ा ने ऋतुराज गायकवाड़ की बल्लेबाजी पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि गायकवाड़ के लिए समय हाथ से निकल रहा है। जैसे ही केएल राहुल, विराट कोहली और रोहित शर्मा टीम में वापस आएंगे तो फिर केवल एक ही जगह बचेगी और मेरे हिसाब से उस प्लेस के लिए इशान किशन इस वक्त रेस में आगे निकल गए हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
1 comment