ऋतुराज गायकवाड़ को साउथ अफ्रीका टूर के लिए वनडे टीम में जगह मिल सकती है, पूर्व खिलाड़ी का बयान

ऋतुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया
ऋतुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक ऋतुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी में जिस तरह का परफॉर्मेंस किया है उसे देखते हुए उन्हें साउथ अफ्रीका टूर के लिए वनडे टीम में जगह मिल सकती है।

ऋतुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कुल 603 रन बनाए और टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी में चार जबरदस्त शतक लगाए। विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन से पहले ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया था। चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने 16 मैचों में 45.35 की औसत से 635 रन बनाए थे। वो टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे और उन्होंने ऑरैंज कैप भी जीता था।

ऋतुराज गायकवाड़ के नाम पर चर्चा जरूर होगी - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने विजय हजारे ट्रॉफी में ऋतुराज गायकवाड़ के शानदार परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस संदर्भ में कहा,

ऋतुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी में चार शतक लगाए और एक समय तो उनके तीन मैचों में लगातार तीन शतक थे। कोई भी उनको आउट नहीं कर पा रहा था। मैंने उनकी कुछ पारियां देखीं और उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि वो बच्चों के सामने खेल रहे हैं। ऋतुराज गायकवाड़ इंडियन टीम के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आपके पास रोहित शर्मा और केएल राहुल हैं। इसके अलावा शिखर धवन का भी ऑप्शन है। लेकिन ऋतुराज गायकवाड़ के नाम पर चर्चा जरूर होगी। आप उन्हें नजरदांज नहीं कर सकते हैं।

आपको बता दें कि भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका टूर पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है और इसके लिए टीम का ऐलान अभी नहीं हुआ है। ऋतुराज गायकवाड़ को इस टूर के लिए टीम में जगह मिल सकती है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment