Create
Notifications

आईपीएल 2020 - चेन्नई सुपरकिंग्स का खिलाड़ी टीम से जुड़ा

ऋतुराज गायकवाड़
ऋतुराज गायकवाड़
निरंजन

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के लिए आईपीएल में अपने दूसरे मैच से पहले राहत की खबर आई है। ऋतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ अभ्यास सेशन में हिस्सा लिया है। ऋतुराज का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद वह आइसोलेशन में थे। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने पहला मैच उनके बिना ही खेला था। चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए इस खिलाड़ी के वापस आने से विकल्पों में इजाफा होगा।

ेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के लिए आईपीएल में अपने दूसरे मैच से पहले राहत की खबर आई है। ऋतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ अभ्यास सेशन में हिस्सा लिया है। ऋतुराज का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद वह आइसोलेशन में थे। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने पहला मैच उनके बिना ही खेला था। चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए इस खिलाड़ी के वापस आने से विकल्पों में इजाफा होगा।

ऋतुराज गायकवाड़ कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव आए थे और बीसीसीआई के नियमों के अनुसार उन्हें आइसोलेशन समय पूरा करना जरूरी था। इसके अलावा बायो सियोर्ड बबल में आने के लिए उन्हें दो टेस्ट में नेगेटिव आना भी जरूरी था। इन सब प्रक्रियाओं के चलते ऋतुराज को चेन्नई सुपरकिंग्स के पहले मैच से बाहर बैठना पड़ा था। उनकी वापसी से चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में बल्लेबाजों की कमी महसूस नहीं होगी।

यह भी पढ़ें: हार को लेकर मयंक अग्रवाल ने दिया बड़ा बयान

चेन्नई सुपरकिंग्स ने जीता था पहला मैच

पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को हराया था। जीत के साथ अभियान का आगाज करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने अम्बाती रायडू के धाकड़ प्रदर्शन के कारण मैच जीतने में सफलता हासिल की। हालांकि मुरली विजय अच्छा खेल दिखाने में विफल रहे थे। ऋतुराज के आने से चेन्नई सुपरकिंग्स के अगले मैच में विजय को बाहर किया जा सकता है।

CSK
CSK

चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन ज्यादातर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी पर ही निर्भर करता है। धोनी ने पहले मैच में भी कुछ ऐसा ही किया था। उन्होंने खुद बल्लेबाजी के लिए नहीं आकर सैम करन को खेलने के लिए भेज दिया। इसके बाद करन ने कुछ बड़े शॉट खेलकर मुंबई की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। रोहित शर्मा की टीम को इस तरह के निर्णय की उम्मीद नहीं थी लेकिन धोनी इन सब चीजों के लिए जाने जाते हैं। देखना होगा ऋतुराज गायकवाड़ को टीम में शामिल किया जाएगा या मुरली विजय के साथ ही धोनी एक बार फिर जाना चाहेंगे।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...