Create

भारतीय टीम का तीसरा पूर्व खिलाड़ी भी हुआ कोरोना संक्रमित

एस बद्रीनाथ
एस बद्रीनाथ
निरंजन

पिछले तीन दिनों में 3 पूर्व भारतीय खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हुए हैं। इनमें ताजा नाम सुब्रमण्यम बद्रीनाथ (S Badrinath) का है। रविवार को बद्रीनाथ ने बताया कि हल्के लक्षणों के बाद उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। बद्रीनाथ से पहले सचिन तेंदुलकर और युसूफ पठान ने भी कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

ट्विटर पर बद्रीनाथ ने कहा कि मैं सभी जरूरी सावधानियां बरत रहा हूँ और नियमित रूप से टेस्ट भी करवा रहा हूँ। बद्रीनाथ ने कहा कि हल्के लक्षण के बाद कोरोना संक्रमण हुआ है। मैं सभी प्रोटोकॉल का पालन करूंगा और आइसोलेशन में रहूँगा। इसके अलावा बद्रीनाथ ने यह भी कहा कि डॉक्टर की सलाह के अनुसार मैं सभी जरूरी कदम उठाऊंगा।

एस बद्रीनाथ भी खेले थे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में

हाल ही में रायपुर में समाप्त हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भी बद्रीनाथ खेले थे। वह इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा थे। इंडिया लीजेंड्स ने टूर्नामेंट में जीत दर्ज की थी। बद्रीनाथ को भी कुछ मुकाबलों में खेलने का मौका मिला था। टीम इंडिया के कई पूर्व खिलाड़ी टूर्नामेंट में खेले थे और उनमें से तीन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

सबसे पहले सचिन तेंदुलकर ने शनिवार को खुद के कोरोना संक्रमण के बारे में जानकारी दी थी। उनके बाद युसूफ पठान और अब बद्रीनाथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। तीनों एक साथ दो सप्ताह से ज्यादा समय तक रहे थे। ऐसे में साथी खिलाड़ी भी शायद अपने कोरोना टेस्ट कराएंगे। युसूफ पठान ने भी घर में ही आइसोलेट होने की बात कही थी और सचिन तेंदुलकर भी अपने घर में आइसोलेशन में हैं। एक और अहम बात यह भी रही कि तीनों खिलाड़ी हल्के कोरोना लक्षणों के बाद पॉजिटिव पाए गए हैं। देखना होगा कि अन्य खिलाड़ी कोरोना जांच कराते हैं या नहीं और उनकी रिपोट का स्टेटस क्या रहता है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...