श्रीसंत ने खतरनाक गेंदबाजी से किया बल्लेबाज को आउट, टीम जीती और वीडियो वायरल

श्रीसंत
श्रीसंत

एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने लम्बे समय एक बाद मैदान पर वापसी करते हुए अपना पुराना अंदाज दिखाया। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में श्रीसंत ने केरल के लिए पांडिचेरी के खिलाफ काफी अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। श्रीसंत ने अपने चार ओवरों के स्पैल में एक विकेट भी हासिल किया और जिस तरह उन्होंने बल्लेबाज को आउट किया, उसका वीडियो भी वायरल हो गया।

पांडिचेरी के खिलाफ मैच में श्रीसंत ने ओपनर बल्लेबाज फाबिद अहमद को क्लीन बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई बल्लेबाज को आउट करने के बाद श्रीसंत ने ख़ुशी का इजहार किया और अपने पुराने अंदाज में भी नजर आए। इसके बाद उनके इस विकेट का वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल भी हुआ।

श्रीसंत ने रन भी कम दिए

मुकाबले में श्रीसंत ने अपने स्पैल में सधी हुई गेंदबाजी की। उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पैल में महज 29 रन खर्च किये और एक अहम विकेट झटका। कई सालों बाद वापसी करते हुए इससे बेहतर प्रदर्शन कुछ नहीं हो सकता। श्रीसंत के ऊपर फैन्स की नजरें भी थी और इस पल का उनको भी बेसब्री से इंतजार था।

इस तेज गेंदबाज ने किसी को निराश नहीं करते हुए दमखम लगाकर गेंदबाजी की और शानदार खेल का प्रदर्शन किया। केरल की टीम ने पांडिचेरी की टीम को मुकाबले में 6 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में बेहतरीन तरीके से अपना आगाज किया।

पिछले कुछ समय से श्रीसंत को नेट अभ्यास में मेहनत करते हुए देखा गया था और उन्होंने अपनी फिटनेस पर भी काफी काम किया है। हालांकि 37 वर्ष उम्र होने के बाद भी उनके उपर उम्र हावी नजर नहीं आती है। उन्होंने बैन के बाद लगातार यही इच्छा जताई थी कि एक दिन मैं वापसी जरुर करूंगा और वह पल सोमवार को आ गया जब केरल और पांडिचेरी के बीच मैच शरू हुआ। आगामी मैचों में भी उनसे फैन्स को बेहतर खेल की उम्मीद रहेगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma