श्रीसंत को प्रमुख टी20 टूर्नामेंट के लिए टीम में लिया गया, लम्बे समय बाद मैदान पर उतरेंगे

एस श्रीसंत
एस श्रीसंत

पूर्व भारतीय (Indian Team) तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) मैदान जल्दी ही खेलते हुए नजर आएँगे। श्रीसंत को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए केरल की टीम में शामिल किया गया है। श्रीसंत टीम में चयन के बाद काफी खुश नजर आए और ट्विटर पर एक ट्वीट भी किया। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में संजू सैमसन की कप्तानी में श्रीसंत खेलेंगे।

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए केरल के इस खिलाड़ी ने लिखा कि एक टूटे हुए आदमी से ज्यादा मजबूत कोई चीज नहीं है जिसने खुद को फिर से बनाया। सभी को मेरा सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया और प्यार।

श्रीसंत का केरल क्रिकेट ने किया स्वागत

श्रीसंत ने ट्वीट में एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें केरल क्रिकेट संघ के पदाधिकारी उनका स्वागत कर रहे हैं और उनके एक कैप पहनने के लिए दी गई है। सभी खिलाड़ी इस पल के दौरान तालियाँ बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं। श्रीसंत, सैमसन और बेबी के अलावा केरल की टीम में अन्य कई खिलाड़ी हैं।

बैसिल थम्पी, जलज सक्सेना, रॉबिन उथप्पा, विष्णु विनोद, सलमान निज़ार, निधेश एम डी और आसिफ के एम आदि खिलाड़ी टीम में शामिल किये गए हैं। श्रीसंत को इससे पहले अलपुझा में लोकल टी20 टूर्नामेंट के लिए भी चुना गया था लेकिन केरल क्रिकेट संघ ने सरकार से अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं मिलने के बाद इसे रद्द करने के लिए कहा। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए ऐसा किया गया था।

श्रीसंत लम्बे समय बाद घरेलू क्रिकेट के लिए मैदान पर उतरेंगे। 2013 में हुए आईपीएल के लिए स्पॉट फिक्सिंग आरोप में श्रीसंत को आजीवन बैन किया गया था। बाद में हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट ने श्रीसंत का आजीवन प्रतिबन्ध हटाने का आदेश बीसीसीआई को दिया था। इससे एक बार फिर से श्रीसंत के खेलने के आसार बने। अब देखना होगा कि उनकी गेंदबाजी कैसी रहती है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma