Create
Notifications

श्रीसंत का इंतजार हुआ खत्म, प्रमुख टूर्नामेंट के लिए टीम में शामिल

श्रीसंत ने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया है
श्रीसंत ने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया है
Naveen Sharma

लम्बे समय के इंतजार के बाद एस श्रीसंत (S Sreesanth) के लिए एक अच्छी खबर आई है। उनको रणजी ट्रॉफी के आगामी सीजन के लिए केरल की संभावित टीम का हिस्सा बनाया गया है। अगर श्रीसंत केरल की मुख्य टीम में भी जगह बनाने में सफल रहते हैं, तो 9 साल बाद वह रेड बॉल क्रिकेट में खेलने के लिए मैदान पर उतरेंगे। यह काफी लम्बा समय है और श्रीसंत इस पल का इंतजार काफी समय से कर रहे थे।

केरल रणजी टीम के संभावितों में शामिल होने के बाद श्रीसंत ने ट्विटर पर एक पोस्ट भी लिखा। इसमें वह लिखते हैं कि ट्रेन का इंतजार की तरह मैंने इस पल का इंतजार किया है। इस समय मैं कैसा महसूस कर रहा हूँ, यह शब्दों में बयाँ नहीं कर सकता। सभी का शुक्रगुजार हूँ। मैं अपना बेस्ट प्रदर्शन कर पाऊं, इसके लिए प्रार्थना करते रहिये।

This is the feeling @jerseymovie , i just can’t explain it..feels like I’ve been waiting for this moment for a life time ..extremely grateful to all❤️❤️❤️💯💯💯🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻pls keep praying for me to keep performing at my very best❤️❤️❤️💯💯💯🇮🇳🇮🇳🇮🇳✅🏏✌🏻✌🏻✌🏻✌🏻 https://t.co/d0Ul5uMxOf

उल्लेखनीय है कि श्रीसंत ने सात साल लम्बा इंतजार करने के बाद मैदान पर कदम रखा था। उस समय वह केरल के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेले थे। पिछले साल और इस साल रणजी ट्रॉफी का आयोजन नहीं हुआ है। ऐसे में श्रीसंत का रेड बॉल क्रिकेट में इंतजार और लम्बा हो गया। श्रीसंत ने आईपीएल के लिए भी अपना रजिस्ट्रेशन कराया था लेकिन उनको नीलामी के लिए शॉर्ट लिस्ट नहीं किया गया। उस समय उन्होंने कहा था कि वह हार नहीं मानेंगे और कोशिश करते रहेंगे।

भारतीय टीम में श्रीसंत ने तीनों प्रारूप में खेला है। 2007 टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम में वह थे। फाइनल मैच में उन्होंने मिस्बाह उल हक का कैच पकड़ा था जिसे आज भी पसंद किया जाता है। इसके अलावा 2011 के वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में भी वह टीम में थे। फिक्सिंग स्कैंडल में फंसने के बाद उनका करियर बर्बाद हो गया। हालांकि कोर्ट ने उनको सभी आरोपों से बरी कर दिया है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Fetching more content...