श्रीसंत ने आईपीएल नीलामी लिस्ट से बाहर किये जाने पर दिया बड़ा बयान

इस साल आईपीएल (IPL) नीलामी में शामिल होने के लिए हजार से भी ज्यादा खिलाड़ी रजिस्टर हुए थे और उनमें एस श्रीसंत (S Sreesanth) का नाम भी शामिल था। हालांकि नीलामी में फाइनल लिस्ट आने के बाद श्रीसंत का नाम उसमें नहीं था। छंटनी किये गए नामों में 164 भारतीय खिलाड़ी थे लेकिन श्रीसंत का नाम नहीं था। इससे श्रीसंत का आईपीएल खेलने के सपना इस साल टूट गया। अब श्रीसंत ने इसको लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मैं हार नहीं मानूंगा।

अपने इन्स्टाग्राम पर लाइव आकर श्रीसंत ने सभी को समर्थन के लिए धन्यवाद कहा और हार नहीं मानने की बात भी कही। श्रीसंत ने कहा कि आठ साल के लिए इंतजार कर लिया तो और भी कर लूँगा। उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूँ तो मुझे वहां होना चाहिए था लेकिन फिर भी सब कुछ ठीक है।

श्रीसंत का पूरा बयान

श्रीसंत ने कहा कि मैं आपसे बात जरुर कर रहा हूँ लेकिन मुझे सहानुभूति नहीं चाहिए। मैं हार नहीं मानूंगा। मुझे आपका समर्थन और प्यार चाहिए और मैं इससे खुश हूँ। श्रीसंत ने कहा कि इस सीजन में मेरा नाम नहीं आया तो क्या हुआ, मैं अगले सीरीज में फिर से आऊंगा। तब भी मुझे शामिल नहीं किया जाएगा तो मैं उससे अगले सीजन में भी खेलने के लिए आऊंगा।

गौरतलब है कि श्रीसंत ने आईपीएल नीलामी के लिए पंजीकरण कराया था। उन्होंने अपना बेस प्राइस 75 लाख रूपये रखा था। हालांकि तकरीबन 300 खिलाड़ियों को नीलामी पूल के लिए छांटा गया और श्रीसंत का नाम इसमें शामिल नहीं किया गया। श्रीसंत इसके बाद लाइव आए।

श्रीसंत
श्रीसंत

नीलामी के पूल में चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी का नाम भी शामिल है। भारतीय खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा बेस प्राइस वाले नाम हरभजन सिंह और केदार जाधव है। दोनों ने अपनी बेस प्राइस 2-2 करोड़ रूपये रखी है। देखना होगा कि 18 फरवरी को होने वाली नीलामी में क्या कुछ होगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma