Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

SAvIND: विराट कोहली के 21वें टेस्ट शतक और हार्दिक पांड्या के रन आउट को लेकर क्रिकेट फैंस की प्रतिक्रियाएं

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:25 IST
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचूरियन टेस्ट में अपने टेस्ट करियर का 21वां शतक जड़ा। कोहली ने विपरीत परिस्थितियों में ये पारी खेली और एक छोर पर जमे रहे। दूसरे छोर पर भारतीय टीम के विकेट लगातार गिर रहे थे लेकिन कोहली ने हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर पारी को संवारा और अपना शतक पूरा किया। शतक पूरा करने के बाद उनका सेलिब्रेशन देखने लायक था।  वहीं कोहली के शतक पूरा करने के बाद हार्दिक पांड्या अपनी लापरवाही की वजह से रन आउट हो गए। पांड्या क्रीज में पहुंच गए थे लेकिन उस वक्त उनका बल्ला और पैर दोनों ही हवा में था जिसकी वजह से उन्हें आउट करार दिया गया। कोहली के 21वें शतक की क्रिकेट फैंस ने काफी तारीफ की है लेकिन पांड्या के इस तरह से रन आउट से उतने नाराज भी हैं। (बेन स्टोक्स के नक्शेकदम पर चलते हुए हार्दिक पांड्या)

  (हार्दिक पांड्या ने बड़ी लापरवाही की। अच्छी साझेदारी के बीच इस तरह से रन आउट से काफी नुकसान होगा)         (आप कप्तान के तौर पर कोहली पर सवाल उठा सकते हैं लेकिन बल्लेबाज के तौर पर उनकी क्षमता पर बिल्कुल भी शत नहीं किया जा सकता)
Advertisement
      After becoming a husband, Virat Kohli now playing father - to the team. #SAvIND — Gaurav Sethi (@BoredCricket) January 15, 2018           Published 15 Jan 2018, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit