Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

SAvIND: दूसरे वन-डे में भारत की जीत के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018, 20:24 IST
Advertisement

भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वन-डे में 9 विकेट से बड़ी जीत दर्ज कर 6 मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त प्राप्त कर ली है। भारत की तरफ से युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने क्रमशः 5 और 3 विकेट चटकाते हुए मेजबान टीम की कमर तोड़ते हुए 118 रनों पर आउट कर दिया। इसके बाद शिखर धवन के नाबाद अर्धशतक की बदौलत भारत ने 1 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया। मैच के बाद क्रिकेट जगत से आई प्रतिक्रियाएं कुछ इस प्रकार हैं: विराट कोहली ने कहा कि हमने टॉस के समय सोचा था कि पिच पर शुरुआत में कुछ रहेगा। स्पिनरों ने शानदार प्रदर्शन किया और जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी की। हमने सब कुछ सही दिशा में किया, इससे ख़ुशी होती है। हमने सकारात्मक खेल फिर शुरू कर दिया है और स्पिनर लय से गेंदबाजी कर रहे हैं और विश्वास से भरे नजर आ रहे हैं। युजवेंद्र चहल ने कहा कि हम यहाँ गेंदबाजी करके अच्छा महसूस कर रहे हैं। हमने अब तक भारतीय परिस्थितियों में ही गेंदबाजी की थी इसलिए ओवरसीज में खेलना मानसिक रूप से बहुत मुश्किल होता है। हमने जब शुरू किया तब कुलदीप ने दो विकेट चटकाए और बल्लेबाज दबाव में आ गए। एडेन मार्कराम ने कहा कि यह अच्छा प्रदर्शन नहीं था और हम सभी को ईमानदारी से इसे स्वीकार करना चाहिए। आगे से नेतृत्व करते हुए अब सकारात्मक रहना होगा। हम केपटाउन में अच्छी वापसी करेंगे। वहां हम अपना श्रेष्ठ कर सकते हैं। (वीरेंदर सहवाग ने चुटकी लेते हुए कहा कि अम्पायरों ने भारतीय बल्लेबाजों को ऐसे ट्रीट किया जैसे बैंक वाले कहते हैं कि लंच के बाद आना)  

(इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने दो रन से पहले लंच की घोषणा पर कहा कि क्रिकेट में व्यवहारिक बुद्धि का उपयोग भी होना चाहिए)      
Advertisement
                (एक यूजर ने कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे चहल और कुलदीप यादव कुछ लोगों का करियर समाप्त कर देंगे)   Published 04 Feb 2018, 19:34 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit