Create
Notifications

"मोहम्मद शमी ने जसप्रीत बुमराह के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया है," पूर्व गेंदबाज ने दिया बयान

मोहम्मद शमी ने उम्दा गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है
मोहम्मद शमी ने उम्दा गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है
Naveen Sharma

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट मैच में भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले मोहम्मद शमी को लेकर आशीष नेहरा ने प्रतिक्रिया दी है। नेहरा ने कहा है कि शमी ने जसप्रीत बुमराह के साथ कंधे से कंधा मिलाकर प्रदर्शन किया। गौरतलब है कि शमी ने पहली पारी में 5 विकेट झटके थे।

नेहरा ने क्रिकबज चैटर में कहा कि अगर आप मुझे टीम के लिए सिर्फ एक तेज गेंदबाज चुनने के लिए कहते हैं, तो मैं बुमराह और शमी के बीच पूरी तरह से भ्रमित हो जाऊंगा। ऐसा नहीं है कि आप बुमराह का नाम आँख बंद करके ले सकते हैं। हां, उन्होंने एक्स-फैक्टर दिखाया है और अच्छी गेंदबाजी की है लेकिन शमी किसी भी तरह से पीछे नहीं हैं।

नेहरा ने आगे कहा कि आप महत्वपूर्ण विकेटों, सफलताओं, कौशल और फिटनेस के बारे में बात करते हैं, शमी ने बुमराह के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया है।

मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी से भी आशीष नेहरा प्रभावित नजर आए। इस युवा गेंदबाज के बारे में नेहरा ने कहा कि उनमें सीखने की ललक है। विराट कोहली उनसे लम्बे स्पेल, बाउंसर कुछ भी चाहते हैं, तो वह तैयार रहते हैं। सिराज के अंतरराष्ट्रीय करियर को एक अच्छी शुरुआत मिली है।

Great to start off the series on a positive note. 🙌🏽 https://t.co/7Be03Zj1jb

गौरतलब है कि भारतीय टीम के लिए बल्लेबाजों से ज्यादा योगदान गेंदबाजो का नजर आता है। यही कारण है कि टीम को 113 रन से सेंचुरियन टेस्ट मैच में जीत दर्ज करने का मौका मिला है। शमी, बुमराह, सिराज के अलावा पहली पारी में शार्दुल ठाकुर ने भी प्रभावशाली गेंदबाजी की थी।

भारतीय टीम के लिए पहली पारी में शतक जड़ने वाले केएल राहुल को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। राहुल ने धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए शतकीय भागीदारी निभाई।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...