Create
Notifications

इशांत शर्मा को अगले टेस्ट में खिलाने के लिए पूर्व भारतीय खिलाड़ी का समर्थन

इशांत शर्मा अब तक दो टेस्ट मैचों में नहीं खेले हैं
इशांत शर्मा अब तक दो टेस्ट मैचों में नहीं खेले हैं
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

पूर्व भारतीय खिलाड़ी दीप दासगुप्ता ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले टेस्ट मैच के लिए इशांत शर्मा का टीम में समर्थन किया है। उमेश यादव से पहले दासगुप्ता इशांत को टीम में देखते हैं। दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच अगला टेस्ट मैच केपटाउन में खेला जाना है। वहां भारतीय टीम का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है।

तीसरे टेस्ट के लिए मोहम्मद सिराज के भारतीय टीम से बाहर होने के आसार हैं। दूसरे टेस्ट के दौरान इन-फॉर्म पेसर को हैमस्ट्रिंग की चोट का सामना करना पड़ा था। सिराज ने जोहान्सबर्ग में भारत के लिए गेंदबाजी करना जारी रखा, लेकिन वह पूरी तरह से कार्य करने में सक्षम नज़र नहीं आए।

पीटीआई से बातचीत में दासगुप्ता ने कहा कि मैं यह नहीं कह सकता कि कोहली को इशांत की काबिलियत पर उतना ही भरोसा है जितना 2019 तक था। लेकिन फिर भी इस खेल में उमेश की तुलना में इशांत अगर खेले तो काम आ सकते हैं। आगे उन्होंने कहा कि इशांत शर्मा अपनी लम्बाई से बल्लेबाजों को मुश्किल गेंद डालेंगे। इसके अलावा वह लम्बे समय तक बल्लेबाजों को खामोश रखने में सक्षम हैं जो वांडरर्स की गेंदबाजी पिच पर देखने को नहीं मिला।

दीप दासगुप्ता ने यह भी कहा कि इशांत शर्मा 10 ओवर तक स्पेल डाल सकते हैं। हमने आजकल टेस्ट क्रिकेट में देखा है कि 275 रनों का स्कोर भी 350 की तरह होता है।

उल्लेखनीय है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों में इशांत शर्मा को खेलने का मौका नहीं मिला। मोहम्मद सिराज को टीम में शामिल करने की वजह से इशांत को बाहर बैठना पड़ा है। अब अगर चोटिल सिराज बाहर होते हैं, तो इशांत को खेलने का मौका मिल सकता है। हालांकि उमेश यादव भी एक विकल्प हैं और वह भी स्विंग के लिए जाने जाते हैं। अगले टेस्ट में भारतीय प्लेइंग इलेवन दिलचस्प हो सकती है।


Edited by Naveen Sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now