Create

"शार्दुल ठाकुर चेन्नई सुपरकिंग्स में बल्लेबाजी को लेकर गंभीर रहते हैं," दिग्गज गेंदबाज का बयान

शार्दूल ठाकुर बल्लेबाजी में भी हाथ दिखाते रहे हैं
शार्दूल ठाकुर बल्लेबाजी में भी हाथ दिखाते रहे हैं

इमरान ताहिर ने खुलासा किया है कि शार्दुल ठाकुर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेलते समय बल्लेबाजी को बहुत गंभीरता से लेते थे और नेट्स पर पर्याप्त समय नहीं दिए जाने पर भी गुस्सा हो जाते थे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में शार्दुल ठाकुर ने कुछ आकर्षक शॉट खेले थे। इसके बाद ताहिर ने यह बयान दिया है।

स्टार स्पोर्ट्स पर एक चर्चा एक दौरान ताहिर ने कहा कि शार्दुल अपनी बल्लेबाजी पर काफी गर्व करते हैं। वह अपनी बल्लेबाजी को बहुत गंभीरता से लेते हैं। मैं उनके साथ चेन्नई के लिए खेलता हूं और वह बल्लेबाजी का काफी अभ्यास करते हैं। एक-दो मौकों पर नेट्स में पर्याप्त बल्लेबाजी नहीं मिलने पर उन्हें गुस्सा आ गया।

ताहिर ने आगे कहा कि इससे पता चलता है कि वह अपनी बल्लेबाजी को लेकर काफी उत्सुक हैं। उन्होंने कल के मैच में काफी अहम रन बनाए। वे बहुत महत्वपूर्ण रन हैं। जिस तरह से यह मैच आगे बढ़ेगा, आप उन रनों की कीमत देखेंगे और मेरा मानना है कि जिस सकारात्मक तरीके से उन्होंने खेला, वह उनका स्वाभाविक खेल है और इसका इनाम भी उन्हें मिला।

गौरतलब है कि शार्दुल ठाकुर ने जोहान्सबर्ग में दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान 24 गेंद में 28 रन की पारी खेली। इस पारी के कारण भारतीय टीम दूसरी पारी में 250 रन से ज्यादा का स्कोर हासिल करने में सफल रही। भारतीय टीम दूसरी पारी में 266 रन बनाकर आउट हो गई।

दक्षिण अफ़्रीकी टीम को टीम इंडिया से 240 रनों का लक्ष्य मिला। दिन का खेल समाप्त होने तक दक्षिण अफ़्रीकी टीम ने 2 विकेट पर 118 रन का स्कोर हासिल किया। शार्दुल ठाकुर ने अपनी गेंदबाजी में भी धाकड़ खेल दिखाया। पहली पारी में वह 7 विकेट अपने नाम करने में सफल रहे।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment