Create

डीन एल्गर को रिव्यू में नॉट आउट देने को लेकर भारतीय कोच की बड़ी प्रतिक्रिया

South Africa v India - 3rd Test - Day 3
South Africa v India - 3rd Test - Day 3
reaction-emoji
Naveen Sharma

डीन एल्गर (Dean Elgar) के पगबाधा आउट को लेकर डीआरएस के बाद भारतीय टीम (Indian Team) के रिएक्शन पर गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कभी-कभी गेम में भावनाएं आ जाती हैं। इसके अलावा उन्होंने डीआरएस को लेकर भी बयान दिया। डीन एल्गर को अश्विन की गेंद पर आउट देने के बाद रिव्यू में नॉट आउट दिया गया था।

तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद प्रेस वार्ता में भारतीय गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने कहा कि हमने, आपने और सभी ने उस एल्बीडब्ल्यू डिसीजन को देखा था। मैं उसे मैच रेफरी पर छोड़ता हूँ, इस समय मैच पर ध्यान देने का समय है।

A big wicket at the stroke of Stumps on Day 3.Bumrah picks up the wicket of Dean Elgar as South Africa are 101/2.An all important Day 4 awaits. Scorecard - bit.ly/SAvIND-3rdTest #SAvIND https://t.co/XJQwKanywz

उल्लेखनीय है कि मैदानी अम्पायर मैरैस इरास्मस ने डीन एल्गर को एल्बीडब्ल्यू आउट दिया था। इसके बाद बल्लेबाज ने इसे रिव्यू करने के लिए कहा। गेंद बल्लेबाज के पाँव पर काफी नीचे लगी थी। इसके बाद बॉल ट्रेकिंग में दिखाया गया कि यह लेग स्टंप्स के ऊपर से जा रही थी। अम्पायर का निर्णय बदलते हुए बल्लेबाज को सुरक्षित करार दिया गया। मैदानी अम्पायर इरास्मस को भी भरोसा नहीं हुआ और उन्होंने कहा कि यह असंभव है। इसके बाद एक के बाद एक भारतीय खिलाड़ी आए और स्टंप्स माइक पर ब्रॉडकास्टर को कुछ न कुछ कहते हुए गए। अश्विन और कोहली ने इसकी शुरुआत की और बाकी खिलाड़ियों ने उनका साथ दिया। इसमें केएल राहुल और मयंक अग्रवाल भी शामिल थे। मेजबान ब्रॉडकास्टर से अश्विन ने कहा कि जीतने के लिए कोई और तरीका खोजकर लाओ।

भारतीय टीम से मिले 212 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने तीसरे दिन स्टंप्स तक 2 विकेट पर 101 रन बनाए। डीन एल्गर दिन के अंतिम विकेट के रूप में 30 रन बनाकर आउट हो गए। फ़िलहाल दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिए 111 रन चाहिए। इससे पहले ऋषभ पन्त ने भारत के लिए शतकीय पारी खेली।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...