Create
Notifications

"इशांत शर्मा को सिराज की जगह नहीं खिलाया जाएगा तो मुझे हैरानी होगी," पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बयान

इशांत को दोनों टेस्ट मैचों में मौका नहीं मिला था
इशांत को दोनों टेस्ट मैचों में मौका नहीं मिला था
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट (SA vs IND) मैच में मोहम्मद सिराज भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में नहीं खेलेंगे। इस बीच उनकी जगह टीम में शामिल होने वाले गेंदबाज को लेकर अलग-अलग तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं। पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इशांत शर्मा (Ishant Sharma) को सिराज की जगह शामिल करने के लिए उपयुक्त खिलाड़ी बताया है।

सोशल मीडिया एप कू (Koo) पर एक पोस्ट करते हुए प्रज्ञान ओझा ने लिखा कि अगर कल के मैच में सिराज नहीं खेल रहे हैं तो उनकी जगह इशांत शर्मा को खिलाना चाहिए। अगर वह नहीं खेलते हैं, तो यह हैरानी वाली बात होगी। दुर्भाग्य से विहारी की जगह विराट कोहली आएँगे। पन्त ने खुद को अपने शॉट सलेक्शन से प्रीपेड से पोस्टपेड़ कनेक्ट के लिए मजबूर कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि हेमस्ट्रिंग चोट के कारण मोहम्मद सिराज केपटाउन टेस्ट मैच में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे। कप्तान विराट कोहली ने भी उनकी चोट को लेकर कहा है कि मैं नहीं समझता कि वह तीसरे टेस्ट के लिए मैदान पर उतर पाएंगे। ऐसे में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव तय माना जा सकता है। इशांत शर्मा को अब तक खेले गए दोनों टेस्ट मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला है। उनके अनुभव को देखते हुए उमेश यादव से पहले टीम में शामिल किया जा सकता है।

  Photo Credit - Koo App
Photo Credit - Koo App

ओझा के अलावा भी कुछ लोगों ने इशांत को उमेश के ऊपर तवज्जो देने की सिफारिश की है। इशांत शर्मा के नाम टेस्ट क्रिकेट में 300 से ज्यादा विकेट हैं, जो उनको उमेश से पहले प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए दावेदार बनाते हैं।

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम ने सेंचुरियन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में जीत दर्ज करते हुए सीरीज में बढ़त हासिल की थी। अगले मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को हराते हुए बढ़त बराबर कर दी। ऐसे में केपटाउन टेस्ट मैच अब निर्णायक है।


Edited by Naveen Sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now