Create

जसप्रीत बुमराह के साथ हुए झगड़े को लेकर दक्षिण अफ़्रीकी खिलाड़ी का बड़ा बयान

2nd Test: South Africa v India - Day 3
2nd Test: South Africa v India - Day 3

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के तेज गेंदबाज मार्को यानसेन (Marco Jansen) और भारतीय खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान हल्की कहासुनी हो गई थी। दोनों खिलाड़ियों के बीच गर्मागर्म बहस हुई थी। बाद में अम्पायर ने आकर मामला शांत करा दिया था। इस घटना को लेकर मार्को यानसेन की तरफ से अब प्रतिक्रिया सामने आई है।

एक वर्चुअल प्रेस वार्ता के दौरान यानसेन ने कहा कि आप अपने देश के लिए खेलते हैं, आप किसी के लिए पीछे नहीं हटने वाले हैं और जाहिर है, वह भी उसी तरह से खेलते हैं। कोई कठोर भावना नहीं है, यह बस उस समय की गर्मागर्मी में हुआ।

टेस्ट सीरीज के बाद हो रही एकदिवसीय सीरीज को लेकर यानसेन ने कहा कि इससे हमें वनडे सीरीज में मोमेंटम मिलेगा लेकिन हम भारतीय टीम को समझ नहीं पा रहे हैं। यह वर्ल्ड की वेस्ट टीमों में से एक है और हमें अपना A गेम खेलना होगा। हम उनके साथ मुकाबले की तरफ देख रहे हैं। हमें तैयार रहना होगा क्योंकि भारत के खिलाफ सीरीज में जीत दर्ज करना काफी बड़ा होता है।

2nd Test: South Africa v India - Day 3
2nd Test: South Africa v India - Day 3

टेस्ट सीरीज में मौका मिलने को लेकर उन्होंने कहा कि अच्छा है कि मुझे खेलने का मौका मिला लेकिन मैंने सीरीज में अच्छा प्रदर्शन होने की उम्मीद नहीं की थी। ख़ुशी है कि अपनी परिस्थितियों में हमने भारतीय टीम के खिलाफ सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की। इसकी भी ख़ुशी है कि हम अपना रिकॉर्ड बरकरार रख पाए।

टेस्ट सीरीज के बाद अब दोनों टीमों के बीच एकदिवसीय सीरीज में भिड़ंत होने वाली है। पचास ओवर के प्रारूप में पहला मुकाबला 19 जनवरी से खेला जाना है। दो मैच पार्ल में खेले जाएंगे और अंतिम मुकाबले के लिए दोनों टीमों को केपटाउन की यात्रा करनी है। भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमों ने वनडे सीरीज के लिए तैयारी शुरु कर दी है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment