Create

राहुल द्रविड़ ने टीम के मध्य क्रम के बल्लेबाजों को लेकर दिया बड़ा बयान

राहुल द्रविड़ ने प्रेस वार्ता में कुछ बातें कही है
राहुल द्रविड़ ने प्रेस वार्ता में कुछ बातें कही है
reaction-emoji
निरंजन

भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने स्वीकार किया है कि थिंक टैंक बल्लेबाजों, खासकर मध्य क्रम से कुछ बड़े स्कोर की उम्मीद कर रहा हूँ। हालाँकि उन्होंने विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे की तिकड़ी का बचाव करते हुए कहा कि दक्षिण अफ्रीका में शुरुआत को कन्वर्ट करना हमेशा आसान नहीं होता है।

मध्य क्रम को लेकर द्रविड़ ने प्रेस वार्ता में कहा कि जाहिर है, हम बल्लेबाजी लाइन-अप से अधिक बड़े स्कोर बनाना पसंद करेंगे। कहा जा रहा है कि इस तरह की परिस्थितियों में कभी-कभी यह हमेशा आसान नहीं होता है। आप वास्तव में कभी महसूस नहीं करते हैं और ऐसा बहुत बार नहीं होता है कि सभी बल्लेबाज कन्वर्ट करने में में सक्षम होते हैं। हमारे पास (केएल) राहुल पहली पारी में हमारे लिए कन्वर्ट करने में सक्षम थे। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की।

भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाजों के लिए द्रविड़ ने कहा कि अगले दो टेस्ट मैचों में उनके लिए बड़ा मौका है और उम्मीद है कि वे मैदान अपर जाकर स्कोर करेंगे। पिछले टेस्ट की पहली पारी को लेकर द्रविड़ ने कहा कि हम जानते हैं कि 3 विकेट पर 272 से काफी आगे जा सकते थे लेकिन 327 रन बनाकर आउट हो गए। यह एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें हम सुधार करना चाहेंगे। दूसरी पारी में हम कुछ बेहतर बल्लेबाजी कर सकते थे।

Getting Test-match ready at The Wanderers 👌 👌#TeamIndia | #SAvIND https://t.co/f3WTqSIIKX

गौरतलब है कि पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम का मध्य क्रम फ्लॉप साबित हो गया था। टॉप क्रम में केरला राहुल ने शतक और मयंक अग्रवाल ने अर्धशतक बनाया था। उनके अलावा अन्य बल्लेबाज उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन करने में नाकाम रहे थे।

पहले टेस्ट मैच में जीत दर्ज करते हुए भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई है। अगले टेस्ट मैच में जीत दर्ज कर भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका में इतिहास रचने की तरफ देख रही है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...