Create

"अजिंक्य रहाणे को अगले टेस्ट में बाहर किया जाता है तो यह बड़ा निर्णय होगा", पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बयान

2nd Test: South Africa v India - Day 3
2nd Test: South Africa v India - Day 3
reaction-emoji
Naveen Sharma

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में अजिंक्य रहाणे को खिलाने के बारे में पूर्व भारतीय खिलाड़ी रीतिंदर सिंह सोढ़ी का बयान आया है। उन्होंने कहा कि अगर भारतीय टीम में बदलाव करते हुए रहाणे को नहीं खिलाया जाता है, तो यह एक बहुत बड़ा कॉल होगा। इंडिया न्यूज पर बातचीत करते हुए सोढ़ी ने यह प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा कि अगर आप टीम संयोजन के बारे में बात करते हैं, तो अजिंक्य रहाणे या हनुमा विहारी में से एक खेलेंगे। यह एक बड़ी कॉल होगी यदि आप अजिंक्य रहाणे को नहीं खिलाते हैं क्योंकि हनुमा विहारी ने कुछ भी गलत नहीं किया है, उन्होंने बहुत महत्वपूर्ण पारी खेली।

आगे सोढ़ी ने कहा कि रहाणे ने भी रन बनाए हैं, उनकी फॉर्म भी देखने को मिली है। इसलिए यह एक बड़ा फैसला होगा और अगर रहाणे खेलते हैं तो यह उनके लिए लाइफलाइन हो सकती है क्योंकि कहीं न कहीं वह संघर्ष कर रहे हैं। भारतीय टीम के लिए निर्णायक जीत हासिल करने पर वह एक बार फिर अपनी जगह पक्की करने में कामयाब होंगे।

2nd Test: South Africa v India - Day 3
2nd Test: South Africa v India - Day 3

उल्लेखनीय है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय टीम में श्रेयस अय्यर को शामिल नहीं करते हुए अजिंक्य रहाणे और हनुमा विहारी के साथ जाने का निर्णय लिया गया था। रहाणे और विहारी दोनों ने दूसरी पारी में रन बनाए लेकिन पहली पारी में खराब बल्लेबाजी के कारण भारत को पराजय का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम के लिए अब अगला मैच करो या मरो वाला है। दोनों टीमों के लिए ही अगला टेस्ट अहम होगा। सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। केपटाउन में भारतीय टीम का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है। देखना होगा कि टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में क्या बदलाव होंगे। विराट कोहली वापस आ रहे हैं और एक बदलाव निश्चित रूप से देखा जा सकता है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...