Create

सौरव गांगुली ने भारतीय टीम की जीत के बाद कही बड़ी बात

सौरव गांगुली ने जीत की बधाई दी है
सौरव गांगुली ने जीत की बधाई दी है
reaction-emoji
Naveen Sharma

भारतीय टीम की सेंचुरियन टेस्ट मैच में जीत के बाद हर तरफ से प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। इस बीच पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। दादा ने टीम की जीत के लिए लिखा कि इस परिणाम से मैं बिलकुल भी हैरान नहीं हूँ। इस टीम को हराना मुश्किल है।

सौरव गांगुली ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा कि टीम इंडिया की शानदार जीत। परिणाम से बिल्कुल भी हैरान नहीं हूँ। इस सीरीज में टीम को हराना मुश्किल होगा। दक्षिण अफ्रीका को ऐसा करने के लिए अपनी पूरी ताकत से खेलना होगा। नए साल का आनंद लें।

Great victory for Team India ..not surprised by the result at all...will be a hard team to beat this series..South africa will have to play out of their skins to do that ..enjoy the new year @bcci

इस बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने भी प्रतिक्रिया दी। लक्ष्मण ने अपने ट्विटर पर लिखा कि साल की शुरुआत सिडनी में बड़े लचीलेपन के साथ की, उसके बाद गाबा में एक अविश्वसनीय जीत के साथ, लॉर्ड्स की जीत विशेष थी और भारत ने साल का अंत सेंचुरियन में शानदार जीत के साथ किया। टीम इंडिया के लिए टेस्ट मैच का साल शानदार रहा है। शानदार जीत के लिए बधाई।

Began the year with great resilience at Sydney , followed by an incredible win at the Gabba, the Lord's win was special and India end the year with a brilliant win at the Centurion. Has been a brilliant Test Match year for Team India. Congratulations on a wonderful win #INDvsSA https://t.co/NdY18b1GHP

पूर्व भारतीय कप्तान और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी भारतीय टीम के लिए प्रतिक्रिया दी। सचिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि गेंदबाजी आक्रमण की शानदार गेंदबाजी जो एक टेस्ट में 20 विकेट लेने में सक्षम है और वर्ल्ड में कहीं भी ऐसा कर सकता है। जीत के लिए टीम इंडिया को बधाई।

Superb bowling by an attack that can pick 20 wickets in a Test match anywhere in the world. Congratulations to #TeamIndia on a convincing victory!#SAvIND https://t.co/2TGI41kH7B

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 327 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए दक्षिण अफ़्रीकी टीम ने 197 रन बनाए। इस तरह से टीम इंडिया को एक बड़ी बढ़त प्राप्त हुई। दूसरी पारी में भारतीय पारी लम्बी नहीं चली और 174 रन के कुल स्कोर पर आउट हो गई। जवाब में दक्षिण अफ़्रीकी टीम 305 रन का लक्ष्य हासिल करने में नाकाम रही और 191 रन पर सिमट गई।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...