Create

भारत-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज में सिर्फ सुनील गावस्कर को किया गया कमेंट्री पैनल में शामिल

सुनील गावस्कर का अपना एक अलग रुतबा है
सुनील गावस्कर का अपना एक अलग रुतबा है
reaction-emoji
निरंजन

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट (SA vs IND) मैचों की सीरीज के आधिकारिक प्रसारक सुपरस्पोर्ट ने सीरीज के लिए कमेंट्री पैनल का खुलासा किया है। इसमें भारत से एकमात्र नाम पूर्व लीजेंड सुनील गावस्कर का है। अन्य किसी भारतीय का नाम इस पैनल में शामिल नहीं किया गया है।

कमेंट्री पैनल की लिस्ट में पांच दक्षिण अफ्रीकी शामिल हैं। इनमें 5 पूर्व प्रोटियाज खिलाड़ी शामिल हैं। रॉबिन पीटरसन, वर्नन फिलैंडर, शॉन पोलक, मखाया एनटिनी और हाशिम अमला को पैनल का हिस्सा बनाया गया है। पीटरसन, एनटिनी और पोलक का नाम पहले से ही लिस्ट में रहता है। फिलैंडर और अमला हाल ही में रिटायर खिलाड़ी हैं।

पैनल में अन्य सम्मानित नामों में हैम्पशायर के पूर्व खिलाड़ी और लोकप्रिय प्रसारक मार्क निकोलस, जिम्बाब्वे के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी पोम्मी मबांगवा और पूर्व दक्षिण ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और सुपरस्पोर्ट के मुख्य आधार माइक हेसमैन शामिल हैं।

Just a sleep away from the series opener! 👍 👌#TeamIndia #SAvIND https://t.co/0OrU8zDmFQ

भारत का आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स, सुपरस्पोर्ट वर्ल्ड फीड और अपने स्वयं के प्रसारण का हाइब्रिड प्रदर्शन करेगा। इस प्रकार वे अपने स्टूडियो में एक अलग कमेंट्री पैनल का भी उपयोग कर सकते हैं, जिसे अभी तक आधिकारिक रूप से जारी नहीं किया गया है। देखना होगा कि इस पैनल में किन नामों को शामिल किया जाता है। हाल ही में भारतीय टीम के कोच के रूप में रिटायर हुए रवि शास्त्री कमेंट्री में दिखाई दे सकते हैं। उनके अलावा आकाश चोपड़ा भी कमेंट्री करते हुए नजर आ सकते हैं। कुछ अन्य नाम भी इस लिस्ट में हैं।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच 26 दिसम्बर को सेंचुरियन में खेला जाएगा। देखना होगा कि टीम इंडिया रोहित शर्मा के बगैर कैसा खेल दिखाती है। इसके अलावा बल्लेबाजी क्रम भी दिलचस्प होने की उम्मीद की जा सकती है। भारतीय टीम ने पिछले कुछ दिनों में काफी अच्छा अभ्यास किया है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...