Create

सुनील गावस्कर ने विराट कोहली के आउट होने पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

सुनील गावस्कर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है
सुनील गावस्कर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है

भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) लगातार ऑफ़ स्टंप से बाहर जाती हुई गेंद पर आउट होते दिखे हैं। इस तरह आउट होने को लेकर लगातार उनकी आलोचना होती रही है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच (SA vs IND) की दूसरी पारी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। इस बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने कोहली के इस शॉट को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

कमेंट्री के दौरान गावस्कर ने कोहली के शॉट को ढीला करार दिया और कहा एंगल से गेंद बाहर जा रही थी और उन्होंने इसे छेड़ दिया। वह इस गेंद को आसानी से छोड़ सकते थे। गावस्कर ने कहा कि वह कितनी दूर जाकर गेंद को खेले, पहली पारी की तरह ही यह लग रहा है।

आगे उन्होंने कहा कि अपने पांवों को चलाने के लिए टेस्ट क्रिकेट में हर खिलाड़ी खुद को समय देता है। अगर यह ड्रिंक इंटरवेल है तो भी आपको सेट होने के लिए टाइम देना होता है। विराट कोहली जैसा अनुभवी खिलाड़ी ऐसा कर रहा है, शायद वह तेज रन बनाना चाह रहे होंगे और पारी घोषित करने के बारे में सोच रहे होंगे। हालांकि भारतीय क्रिकेट के इतिहास में देखा जाए तो पारी घोषित करने में टीम ऑल आउट ही होती है।

1ST TEST. 50.3: WICKET! M Siraj (0) is out, b Marco Jansen, 174 all out bit.ly/SAvIND-1stTest #SAvIND

आगे गावस्कर ने कोहली के आउट होने वाली गेंद को लेकर कहा कि देखो यह गेंद कितनी दूर है, वह इसे आसानी से छोड़ सकते थे। लंच के बाद पहली गेंद है। वह मुख्य रूप से बॉटम हैण्ड के खिलाड़ी हैं, बल्ले में एक कोण होता है जो उनको आउट करता है।

उल्लेखनीय है कि विराट कोहली 18 रन के निजी स्कोर पर आउट होकर चलते बने। टीम इंडिया दूसरी पारी में 174 रन के मामूली स्कोर पर सिमट गई लेकिन मेजबान टीम को 305 रनों का लक्ष्य मिला है जो आसान नहीं कहा जा सकता है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment