Create
Notifications

"विराट कोहली को ऑफ़ स्टंप से बाहर शॉट के लिए सचिन तेंदुलकर से बात करनी चाहिए," पूर्व खिलाड़ी का बयान

1st Betway WTC Test: South Africa v India
1st Betway WTC Test: South Africa v India
Naveen Sharma

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) लगातार ऑफ़ स्टंप के बाहर की गेंदों को खेलते हुए आउट हो रहे हैं। ऐसे में पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने उनको एक अहम सलाह दी है। गावस्कर ने कहा है कि विराट कोहली को इस समस्या के लिए सचिन तेंदुलकर को कॉल कर बात करनी चाहिए।

गावस्कर ने कहा कि यह शानदार होगा यदि वह सचिन तेंदुलकर को नए साल की शुभकामनाएं देने के लिए कॉल करें और उस दौरान उनसे बात करें कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ष 2003/04 में अपने ऑफ-साइड शॉट्स पर कैसे अंकुश लगाया। वह कवर्स में फंसकर आउट हो रहे थे और पीछे से कैच आउट हुए और फिर सिडनी में उस चौथे टेस्ट में उन्होंने तय किया कि वह कवर्स में नहीं खेलेंगे।

गावस्कर ने आगे कहा कि वह केवल मिड-ऑफ या स्ट्रेट और ऑन-साइड खेल रहे थे। इसके बाद उन्होंने किस तरह इसे समाप्त किया? पहली पारी में 241 नाबाद और दूसरी में 60 नाबाद। बस शायद उनको नए साल की शुभकामनाएं दें और उनके दिमाग के बारे में जानें कि किस तरह उन्होंने यह किया, शायद इससे कोहली को मदद मिले।

गावस्कर ने कोहली को अहम सलाह दी है
गावस्कर ने कोहली को अहम सलाह दी है

पूर्व भारतीय दिग्गज ने कहा कि कोहली की बल्लेबाजी को देखा जाए तो कुछ भी गलत नहीं है लेकिन वह पहली गलती करने के बाद आउट होते रहे हैं। इस मामले में वह दुर्भाग्यशाली भी रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट मैच में बेहतरीन शुरुआत करने में सफल रहे लेकिन बाद में आउट हो गए। पहली पारी में वह 35 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए थे। इसके बाद दूसरी पारी में वह 18 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। दोनों पारियों में ही वह ऑफ़ स्टंप से बाहर जाती हुई गेंद पर आउट हो गए। इसके बाद उनके शॉट सलेक्शन को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हुए थे।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...