Create

भारतीय खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने पर संशय

भारतीय टीम बुधवार को दक्षिण अफ्रीका जाएगी
भारतीय टीम बुधवार को दक्षिण अफ्रीका जाएगी
reaction-emoji
Naveen Sharma

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वनडे सीरीज के लिए जाने से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम में शामिल ऑल राउंडर वॉशिंगटन सुंदर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इससे उनके दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने को लेकर संशय पैदा हुआ है। एक रिपोर्ट के अनुसार सुंदर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। हालांकि बोर्ड की तरफ से अभी तक मामले पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

क्रिकबज के अनुसार टीम होटल में वॉशिंगटन सुंदर क्वारंटीन थे क्योंकि वह कुछ दिन पहले ही कोरोना संक्रमित आ गए थे। भारतीय टीम बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होने वाली है। ऐसे में सुंदर के जाने पर संशय है। शायद वह टीम के साथ नहीं जा पाएंगे। क्रिकबज से बातचीत में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने सुंदर को कोरोना होने की पुष्टि की है। इसके अलावा कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बीसीसीआई ने उनकी जगह किसी अन्य खिलाड़ी को रिप्लेसमेंट के तौर पर भी टीम में शामिल करने की घोषणा नहीं की है।

According to reports, Washington Sundar has tested positive for Covid-19 and is now doubtful for the opening match of the ODI series against South Africa.#India #SouthAfrica #SAvIND https://t.co/Iad7GqeGtG

सुंदर चोट के कारण काफी समय से मैदान के बाहर रहे रहे हैं। ऐसे में दक्षिण अफ्रीका दौरे से उनके पास वापसी करने का मौका था लेकिन कोरोना वायरस ने उनके लिए बाधा बनने का काम किया है। हाल ही में सुंदर ने विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया था, इसके बाद उनको दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वनडे सीरीज के लिए शामिल किया गया था।

भारतीय टीम के वनडे कप्तान रोहित शर्मा चोट की वजह से पूरी तरह से ठीक नहीं होने के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे पर नहीं जा पाएंगे। ऐसे में केएल राहुल को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। केएल राहुल ने टेस्ट सीरीज में दूसरे टेस्ट के दौरान कप्तानी की थी। देखना होगा कि वनडे सीरीज में राहुल अपनी कप्तानी कौशल का किस तरह इस्तेमाल करते हैं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...