Create
Notifications

"जसप्रीत बुमराह वास्तव में विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं," पूर्व दिग्गज खिलाड़ी का बयान

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर बुमराह का अहम किरदार रहेगा
दक्षिण अफ्रीका दौरे पर बुमराह का अहम किरदार रहेगा
Naveen Sharma

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज (SA vs IND) के लिए जहीर खान को भारतीय टीम के तेज गेंदबाजों पर पूरा भरोसा है। जहीर खान के अनुसार भारतीय टीम के तेज गेंदबाज हर मैच में 20 विकेट लेने में सक्षम हैं। दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच पहला टेस्ट मैच 26 दिसम्बर से सेंचुरियन में शुरू होगा। टीम इंडिया तैयारी में व्यस्त है।

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में जहीर खान ने कहा कि वे निश्चित रूप से प्रत्येक टेस्ट में 20 विकेट लेने के लिए काफी अच्छे हैं। वे पूरी दुनिया में लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। यह एक अच्छा, संतुलित आक्रमण है। सबसे अच्छी बात यह है कि हमारे पास तेज गेंदबाजी के भीतर पर्याप्त विविधता है।

जसप्रीत बुमराह के बारे में जहीर का बयान

पूर्व भारतीय गेंदबाज ने कहा कि हमारे पास इशांत शर्मा जैसा लंबा गेंदबाज है जो अजीबोगरीब लंबाई से अतिरिक्त उछाल निकालता है और मोहम्मद शमी जैसा कोई व्यक्ति अपनी प्रमुख सीम कंडीशन के साथ है जो गेंद को डेक से दोनों तरफ ले जा सकता है। फिर हमारे पास जसप्रीत बुमराह हैं, जो वास्तव में विश्व स्तरीय हैं और उन्होंने अपनी तेजी से बल्लेबाजों के लिए मुश्किलें खड़ी की हैं।

📸 M🙂🙂D in the camp right nowAll smiles here at Centurion 😃#TeamIndia | #SAvIND https://t.co/IOaMfH6h7h

हालांकि भारतीय बल्लेबाजों के लिए दक्षिण अफ्रीका में काम आसान नहीं कहा जा सकता है। घास वाली पिचों में उछाल और गति होने की वजह से बल्लेबाजों को मुश्किलों का सामना जरुर करना पड़ेगा लेकिन उसके लिए टीम इंडिया के बल्लेबाजों को नेट सेशन में काफी मेहनत करते हुए भी देखा गया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि बल्लेबाज अपना काम बखूबी करेंगे।

भारतीय टेस्ट टीम

विराट कोहली (कप्तान), प्रियांक पांचाल, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), आर अश्विन, जयंत यादव, इशांत शर्मा , मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज।

स्टैंड बाय खिलाड़ी: नवदीप सैनी, सौरभ कुमार, दीपक चाहर, अर्जन नागवासवाला।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...