कुलदीप यादव की बजाय रवि बिश्नोई का हो चयन...जहीर खान ने बताई चौंकाने वाली वजह

India Australia Cricket
रवि बिश्नोई ने अभी तक अच्छी गेंदबाजी की है

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) ने टीम इंडिया के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में रवि बिश्नोई को ही खेलने का मौका मिलना चाहिए। जहीर खान के मुताबिक रवि बिश्नोई को ड्रॉप करके कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं करना चाहिए।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की टी20 टीम में रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा और वॉशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। ऐसे में टीम के सामने बड़ा सवाल ये है कि वो किन-किन स्पिनर्स को अपनी प्लेइंग इलेवन में मौका दें। कुलदीप यादव के आने के बाद रवि बिश्नोई की जगह पर खतरा मंडराने लगा है।

रवि बिश्नोई पावरप्ले में भी गेंदबाजी कर लेते हैं - जहीर खान

वहीं जहीर खान का मानना है कि कुलदीप की बजाय रवि बिश्नोई के साथ ही भारतीय टीम को बरकरार रहना चाहिए। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,

रवि बिश्नोई एक ऐसे गेंदबाज हैं जिनके साथ टीम को बने रहना चाहिए, क्योंकि इससे आपको एक फ्लेक्सीबिलिटी मिलती है। वो पावरप्ले में गेंदबाजी करते हैं और अगर आप कुलदीप यादव को खिलाएंगे तो फिर वो पावरप्ले में गेंदबाजी नहीं करते हैं। इसलिए रवि बिश्नोई को ही खिलाना चाहिए।

आपको बता दें कि इससे पहले आकाश चोपड़ा ने कहा था कि शायद रवि बिश्नोई को प्लेइंग इलेवन में मौका ना मिले। उन्होंने कहा था,

पिछली सीरीज में रवि बिश्नोई प्लेयर ऑफ द सीरीज थे लेकिन इस मैच में आप शायद उन्हें ना खिला पाएं। अगर आपने रवि बिश्नोई को खिलाया तो फिर कुलदीप यादव को ड्रॉप करना पड़ेगा। टीम के लिए काफी दुविधा की स्थिति पैदा कर दी गई है। आप पिछली सीरीज के प्लेयर ऑफ द सीरीज को इस मैच में नहीं खिला पाएंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment