Create

आवेश खान को एशिया कप टीम में जगह मिलने को लेकर आई चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

India v South Africa - 4th T20
India v South Africa - 4th T20
reaction-emoji
Nitesh

एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में आवेश खान (Avesh Khan) को चुने जाने को लेकर पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि चयनकर्ताओं ने आवेश खान को सेलेक्ट किया और उनके ऊपर भरोसा जताया है।

एशिया कप का आयोजन 27 अगस्त से 11 सितम्बर के बीच होगा। भारत के प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के कारण टूर्नामेंट के लिए नहीं चुने गए हैं। टीम के पास तेज गेंदबाजों के रूप में भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान और अर्शदीप सिंह मौजूद हैं। वहीं ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का भी विकल्प रहेगा।

आवेश खान को टीम में देखकर अच्छा लग रहा है - सबा करीम

स्पोर्ट्स 18 पर बातचीत के दौरान सबा करीम ने आवेश खान के सेलेक्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा 'वर्तमान चयन समिति ने जिस तरह से एशिया कप के लिए टीम का चयन किया है उससे मैं बहुत खुश हूं। मुझे ये टीम काफी संतुलित लग रही है। ये देखकर अच्छा लग रहा है कि रोहित शर्मा की स्ट्रैटजी का जो प्लेयर हिस्सा हैं उन्हें मौका दिया जा रहा है।'

आवेश खान के लिए यह एशिया कप उनका आखिरी मौका हो सकता है जिसके प्रदर्शन के सहारे वह टी20 क्रिकेट में अपने भविष्य को बना और बिगाड़ सकते हैं। आवेश के लिए एशिया कप काफी अहम है। उन्हें दीपक चाहर और मोहम्मद शमी जैसे गेंदबाजों से पहले प्राथमिकता दी गई है। अगर उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहता है तो फिर निश्चित तौर पर उनकी जगह को लेकर सवाल उठेंगे।

इसी साल टी20 क्रिकेट में डेब्यू करने वाले आवेश खान ने अब तक कुल 13 मैचों में 31.81 की औसत और 8.67 की इकॉनमी से मात्र 11 विकेट चटकाये हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि उनका परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...