Create

जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने पर मोहम्मद शमी को मिले टी20 वर्ल्ड कप टीम में मौका, पूर्व क्रिकेटर का बयान

England v India - 1st Royal London Series One Day International
England v India - 1st Royal London Series One Day International
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल किए जाने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि अगर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इंजरी की वजह से टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो जाते हैं तो फिर उनकी जगह शमी को टी20 वर्ल्ड कप में शामिल किया जाए।

जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड दौरे के बाद ब्रेक लिया था और उम्मीद थी कि वह एशिया कप के लिए टीम में वापसी करेंगे लेकिन वह चोटिल हो गए। अगर बुमराह की इंजरी गहरी हुई तो फिर वो टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकते हैं और ये टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका होगा।

शमी के पास नई गेंद से विकेट लेने की क्षमता है - सबा करीम

वहीं सबा करीम ने कहा है कि बुमराह के चोटिल होने पर शमी को मौका दिया जाए। उनके मुताबिक आईपीएल में मोहम्मद शमी ने जबरदस्त गेंदबाजी की थी और उनके पास अनुभव भी है। सबा करीम ने दीपक चाहर को भी एक बेहतरीन ऑप्शन बताया और कहा कि वो नई गेंद से विकेट चटकाने में माहिर हैं। उन्होंने कहा,

अगर किसी को जसप्रीत बुमराह की जगह पर लाया जाता है तो फिर किसी ऐसे प्लेयर को प्राथमिकता देनी चाहिए जो अनुभवी हो और हाल ही में टी20 क्रिकेट में अच्छा कर चुका हो। मोहम्मद शमी और दीपक चाहर इस रोल के लिए सबसे ज्यादा फिट बैठते हैं क्योंकि इनके पास नई गेंद से विकेट लेने की क्षमता है। शमी ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया था और वो काफी शानदार फॉर्म में थे। अगर शमी को टी20 वर्ल्ड कप से पहले पर्याप्त मौका मिले तो फिर वो निश्चित तौर पर वर्ल्ड कप की प्लेइंग इलेवन में जगह बना सकते हैं।

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी ने आईपीएल में गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते हुए 16 मैचों में 20 विकेट चटकाए थे।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...