Create

उमरान मालिक को टीम से बाहर रखने पर पूर्व खिलाड़ी का बड़ा बयान 

उमरान मालिक भारतीय टीम से बाहर हैं
उमरान मालिक भारतीय टीम से बाहर हैं
Prashant Kumar

सबा करीम का मानना है कि उम्रदराज तेज गेंदबाजों के विकल्प की योजना में भारतीय चयनकर्ताओं को उमरान मालिक (Umran Malik) के बारे में जरूर विचार करना चाहिए और उन्हें अपनी योजना का हिस्सा बनाना चाहिए।

उमरान मालिक को आईपीएल 2022 में शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के लिए भारतीय टीम में चुना गया था और उन्हें टी20 डेब्यू का भी मौका मिला। मिले हुए मौकों में वह उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और उन्हें जल्द ही टीम से बाहर कर दिया गया। हालाँकि, अब चयनकर्ताओं ने उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन चार दिवसीय मैचों के लिए भारत की ए टीम में शामिल किया है।

स्पोर्ट्स 18 के शो 'स्पोर्ट्स ओवर द टॉप' पर बातचीत के दौरान, सबा करीम से पूछा गया कि क्या मलिक को भविष्य की योजना का हिस्सा होना चाहिए क्योंकि भारत अपने पेस अटैक में भविष्य को ध्यान में रखते हुए सुधार करना चाहता हैं। पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने जवाब देते हुए कहा,

वह बेहतर होगा, यह समयरेखा है। उन्हें उमरान मलिक के को शामिल करने के लिए कुछ समयसीमा तय करने की जरूरत है क्योंकि मुझे लगता है कि पहली बार हमें कोई ऐसा मिला है जो लगातार 150 से अधिक की रफ़्तार से गेंदबाजी कर सकता है। तो हम किस बात का इंतज़ार कर रहे हैं?

उमरान मालिक के भारत की ए टीम में चुने जाने को लेकर सबा करीम ने जताई ख़ुशी

करीम ने कीवी टीम के खिलाफ फर्स्ट क्लास मैचों के लिए जम्मू-कश्मीर के तेज गेंदबाज के चयन पर प्रसन्नता व्यक्त की। भारत के पूर्व चयनकर्ता ने कहा,

मुझे खुशी है कि उन्होंने उसे यहां चुना है और उसे न्यूजीलैंड ए की टीम को गेंदबाजी करने का मौका मिलेगा, जो काफी मजबूत पक्ष है।

आपको बता दें कि भारत को न्यूजीलैंड ए के खिलाफ 3 चार दिवसीय मुकाबले बेंगलुरू में खेलने हैं। पहला मैच 1-4 सितंबर तक, दूसरा मैच 8-11 सितंबर तक और तीसरा मुकाबला 15-18 सितंबर तक खेला जाएगा।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...