सूर्यकुमार यादव वनडे में भी टी20 की तरह धुआंधार बल्लेबाजी करेंगे, पूर्व क्रिकेटर ने की बड़ी भविष्यवाणी

Nitesh
सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी के दौरान
सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी के दौरान

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आगामी वनडे वर्ल्ड कप में सूर्यकुमार यादव की भूमिका टीम इंडिया के लिए काफी अहम रहने वाली है। सबा करीम के मुताबिक जिस तरह का प्रदर्शन पिछले साल सूर्यकुमार यादव ने टी20 क्रिकेट में किया है वैसा ही धुआंधार प्रदर्शन वो इस साल वनडे क्रिकेट में भी कर सकते हैं।

सूर्यकुमार यादव की अगर बात करें तो पिछले साल वो काफी जबरदस्त फॉर्म में रहे। उन्होंने 31 टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों में 46.56 की औसत से 1164 रन बनाए और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 187.43 का रहा। वो दुनिया के एकमात्र ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने इस फॉर्मेट में एक हजार से ज्यादा रन बनाने का कारनामा किया।

सूर्यकुमार यादव अपने बेहतरीन टी20 परफॉर्मेंस को वनडे में भी रिपीट करेंगे - सबा करीम

सबा करीम ने सूर्यकुमार यादव की काफी तारीफ की। उन्होंने इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान कहा 'इसमें कोई शक ही नहीं है कि इस साल भी सूर्यकुमार यादव की भूमिका इंडियन टीम के लिए काफी अहम रहने वाली है। जिस तरह से उन्होंने 2022 में परफॉर्म किया और टी20 क्रिकेट के डायनेमिक्स को बदल दिया वो वाकई में काबिलेतारीफ है।'

सबा करीम ने आगे कहा 'मुझे पूरा भरोसा है कि सूर्यकुमार यादव अपने बेहतरीन टी20 परफॉर्मेंस को वनडे में भी रिपीट करेंगे। इस साल के 50 ओवरों के वर्ल्ड कप में उनकी काफी अहम भूमिका रहेगी। अगर भारत को आईसीसी इवेंट में अच्छा प्रदर्शन करना है तो फिर सूर्यकुमार यादव का बल्ले के साथ बेहतरीन प्रदर्शन करना काफी जरूरी है।'

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव आईसीसी की टी20 रैंकिंग में पहले पायदान पर हैं। टी20 में उनका परफॉर्मेंस काफी जबरदस्त रहा है लेकिन वनडे में वो उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। हालांकि इस साल उनसे काफी उम्मीदें होंगी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment