Create
Notifications

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले के लिए पूर्व क्रिकेटर ने प्लेइंग इलेवन का किया चयन

गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 की चैंपियन है (Photo Credit - IPLT20)
गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 की चैंपियन है (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titana) का सामना करने के लिए एक संयुक्त प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। हालांकि चौंकाने वाली बात ये है कि उन्होंने अपनी इस टीम में दिल्ली कैपिटल्स, चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के किसी भी खिलाड़ी को जगह नहीं दी है।

सबा करीम ने इंडिया न्यूज से बातचीत में कहा कि उन्होंने अपनी इस टीम में केवल उन्हीं प्लेयर्स का चयन किया है जिनका परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 में काफी अच्छा रहा। वो किसी खिलाड़ी के बड़े नाम पर नहीं गए हैं, बल्कि परफॉर्मेंस बेस्ड चयन किया है।

सबा करीम ने जोस बटलर और केएल राहुल को इस टीम का सलामी बल्लेबाज चुना है। उन्होंने कहा कि जोस बटलर ने जबरदस्त बल्लेबाजी इस सीजन की, जबकि केएल राहुल के पास काफी अनुभव है और इसलिए उनका चयन वो कर रहे हैं।

तीसरे और चौथे नंबर के लिए उन्होंने संजू सैमसन और दीपक हूडा का चयन किया। उन्होंने कहा कि राहुल त्रिपाठी का नाम भी उनके दिमाग में था लेकिन दीपक हूडा के स्पिन गेंदबाजी की वजह से उन्होंने उनका ही चयन किया। इसके बाद लियाम लिविंगस्टोन और आंद्रे रसेल का चयन उन्होंने फिनिशर के तौर पर किया।

दिनेश कार्तिक का चयन भी इस प्लेइंग इलेवन में सबा करीम ने किया है। हालांकि उनका कहना है कि अगर उन्हें पांच स्पेशलिस्ट गेंदबाजों की जरूरत पड़ी तो वो कार्तिक को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं देंगे। इसलिए मोहसिन खान को उन्होंने ऑप्शन के तौर पर रखा है।

गेंदबाजी में सबा करीम ने युजवेंद्र चहल, जोश हेजलवुड, उमरान मलिक और हर्षल पटेल का चयन किया है।

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले के लिए सबा करीम की प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर, केएल राहुल (कप्तान), संजू सैमसन, दीपक हूडा, लियाम लिविंगस्टोन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक/मोहसिन खान, युजवेंद्र चहल, जोश हेजलवुड, हर्षल पटेल और उमरान मलिक।

Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...