Create
Notifications

'श्रीसंत नेट्स में काफी अच्छा कर रहे हैं, मुझे उनकी वापसी का इंतजार है'

श्रीसंत के ऊपर बैन सितंबर में खत्म हो जाएगा
श्रीसंत के ऊपर बैन सितंबर में खत्म हो जाएगा
मयंक मेहता

केरल के बल्लेबाज सचिन बेबी ने आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के कारण बैन झेल रहे श्रीसंत को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि वो उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। बेबी के मुताबिक श्रीसंत नेट्स में काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और अभी भी उनके खिलाफ खेलना बिल्कुल भी आसान नहीं है।

सचिन बेबी ने अरुण वेणुगोपाल के इंस्टाग्राम शो Homerun With AV' में बात करते हुए कहा,

"मैं काफी खुश हूं, क्योंकि वो मेरे भाई की तरह हैं। पिछले सात साल से मैं उनकी वापसी का इंतजार कर रहा था कि वो आकर अच्छा करें। हम पिछले दो साल से एक साथ ट्रेन कर रहे हैं और उन्होंने मेरी काफी मदद भी की है । हम एक साथ अभ्यास कर रहे हैं और हमारा बॉन्ड भी काफी अच्छा है। वो नेट्स में काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। वो जब भी मुझे गेंदबाजी करते हैं तो अपनी पेस और स्विंग के साथ आउट कर देते हैं। अभी भी उन्हें खेलना बहुत ही मुश्किल है।"

श्रीसंत के ऊपर 2013 में लगा था बैन

2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में नाम आने के कारण श्रीसंत के ऊपर आजीवन प्रतिबंध लगा था, लेकिन बाद में उनके ऊपर से लाइफ बैन को हटा दिया गया था और इस साल सितंबर में उनका बैन खत्म हो जाएगा। इसके बाद हर स्तर पर क्रिकेट खेल पाएंगे।

यह भी पढ़ें: गौतम गंभीर द्वारा वनडे क्रिकेट में लगाए गए सभी शतकों पर नजर

हालांकि सचिन बेबी ने साफ किया कि अभी श्रीसंत की मैच फिटनेस पर काम करना है। उन्होंने यह भी कहा कि श्रीसंत काफी मेहनत कर रहे हैं और नेट्स पर विकेट भी ले रहे हैं। उनके मुताबिक वो बारिश के सीजन के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं, जिससे ग्राउंड पर जा पाएं।

इससे पहले हाल ही में रिपोर्ट सामने आई थी कि अगर श्रीसंत फिटनेस टेस्ट पास कर लेते हैं तो केरल की टीम उन्हें आगामी रणजी सीजन के लिए अपनी टीम में शामिल कर सकती है। निश्चित ही अगर श्रीसंत केरल की टीम में जगह बना लेने में कामयाब होते हैं, तो केरल को उनके अनुभव से काफी फायदा होगा। श्रीसंत को आखिरी बार 2013 आईपीएल में ही खेलते हुए देखा गया था। इससे पहले वो रिएलटी शो बिग बॉस के 12वें सीजन में भी नजर आए थे और रनर अप रहे थे।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...