COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर गौतम को वर्ल्ड कप में मिलेगा सम्मान

MANISH KUMAR
CONTRIBUTOR
न्यूज़
895   //    10 Apr 2019, 11:16 IST


Enter caption

भारतीय क्रिकेट के भगवान अगर सचिन तेंदुलकर हैं तो इस भगवान का सबसे बड़ा भक्त सुधीर गौतम हैं। सुधीर कुमार गौतम ने अपना पूरा जीवन क्रिकेट को समर्पित कर दिया। सचिन तेंदुलकर आज मैदान पर खेलते हुए नहीं दिखते लेकिन सचिन का सबसे बड़ा फैन सुधीर गौतम भारत का हर मैच आज भी देखने और भारत को चियर करने स्टेडियम में जरुर आते हैं। भारतीय टीम विश्व के किसी भी देश में खेल रही हो सुधीर वह जरुर जाते हैं। 

क्रिकेट के पीछे इस दीवानगी का ही नतीजा हैं कि आज सुधीर क्रिकेट के सबसे बड़े फैंस में से एक हैं। सबसे बड़े फैन का सम्मान तो कई बार हो चुका है लेकिन अब सुधीर कुमार चौधरी का सम्मान क्रिकेट के सबसे बड़े इवेंट वर्ल्ड कप 2019 में होगा।

भारत की ही इंडियन स्पोर्ट्स फैन कम्यूनिटी वर्ल्ड कप 2019 के दौरान ग्लोबल स्पोर्ट्स फैंस अवॉर्ड्स कार्यक्रम में विश्व के सबसे बड़े फैंस का सम्मान होगा और इन सबसे बड़े फैंस की लिस्ट में भारत के सुधीर गौतम भी शामिल हैं। इस कार्यक्रम का आयोजन वर्ल्ड कप 2019 के समय 14 जून को लंदन में किया जाएगा। कार्यक्रम में कुल 5 फैंस का सम्मान होगा उनमें से सुधीर कुमार चौधरी एक हैं।

आप को बात दे कि सुधीर गौतम ने दर्शक के रूप में अपने जीवन में अबतक कुल 319 वनडे, 66 टेस्ट, 73 टी-20, 68 आईपीएल और 3 रणजी ट्रॉफी के मैचों में हिस्सा लिया हैं। सुधीर कुमार चौधरी पिछले 18 सालों से भारतीय क्रिकेट के फैन बने हुए हैं।

विश्वभर के चुनिन्दा फैन्स में से एक भारतीय को अवॉर्ड मिलना गौरव की बात है। सुधीर गौतम आज भी मैच के दौरान अपने शरीर पर तिरंगे के साथ 'मिस यू तेंदुलकर' नाम लिखवाकर आते हैं। यह जोश और जूनून उन्हें फैन्स से अलग बनाता है और यही वजह है कि वे सम्मानित होंगे। 

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...