COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सचिन तेंदुलकर और रोजर फेडरर के बीच ट्विटर पर हुई मजेदार बातचीत

16   //    11 Jul 2018, 06:18 IST

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के अलावा दूसरे खेलों को भी काफी पसंद करते हैं। इन्ही खेलों में से उनका लोकप्रिय खेल है टेनिस। वह टेनिस में प्रथम वरीयता प्राप्त खिलाड़ी रोजर फेडरर का मैच देखना कभी नहीं भूलते। हाल ही में दोनों दिग्गजों के बीच ट्विटर पर बेहद रोचक बातचीत हुई।

दरअसल अपने कैरियर में 8 बार विंबलडन का खिताब अपने नाम कर चुके फेडरर पिछले सोमवार को फ्रांस के गैर-वरीयता प्राप्त एड्रियन मन्नारिनो के खिलाफ कोर्ट पर उतरे थे। इसी बीच फेडरर ने रैकेट से क्रिकेट के अंदाज में एक शानदार शॉट खेला। इस शॉट को देखकर सचिन ने ट्विटर पर रोजर फेडरर के शॉट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि हमेशा की तरह आंख और हाथ का बेहतरीन तालमेल रोजर फेडरर। 9वां विंबलडन खिताब जीतने के बाद हमलोग एक-दूसरे से क्रिकेट और टेनिस के नोट्स साझा किया करेंगे।

 




इसके बाद रोजर फेडरर ने सचिन के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा 'इंतजार क्यों? मैं नोट्स लेने के लिए तैयार हूं।'

 



इसके बाद सचिन ने मुस्कुराते हुए फिर फेडरर के ट्वीट का जवाब दिया, 'हा हा हा..बिल्कुल रोजर फेडरर, पहला अध्याय केवल स्ट्रेट ड्राइव का होगा। यदि आप मेरे साथ मेरे बैक-हैंड में मदद करते हैं मेरे दोस्त!!! दुर्भाग्यवश, इस साल मैं आपका खेल देखने नहीं आ सका लेकिन टीवी पर एक भी शॉट मिस नहीं किया। आपको बहुत शुभकामनाएं ! आशा है कि अगले साल विंबलडन में जरूर मिलेंगे।

 



इससे पहले टेनिस कोर्ट पर फेडरर का यह क्रिकेट शॉट देखने के बाद विंबलडन के अधिकारियों ने अपने ट्विटर अकाउंट से आईसीसी को एक संदेश और फेडरर की रैंकिंग के बारे में पूछा। इस पर आईसीसी की तरफ से भी एक बेहतरीन और मजेदार जवाब देखने को मिला। आईसीसी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए फेडरर को आईसीसी का नंबर एक खिलाड़ी बताया। फेडरर की क्रिकेट रैंकिंग वाली यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

 



 



 

 

ANALYST
scribble trending cricket stuff
Advertisement
Fetching more content...