Create
Notifications

सचिन तेंदुलकर को अस्पताल से दी गई छुट्टी, अभी आइसोलेशन में ही रहेंगे 

reaction-emoji
Naveen Sharma

भारत (Indian Team) के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और वे गुरुवार को घर लौट आए हैं। हालांकि फ़िलहाल सचिन क्वारंटीन में ही रहेंगे। उन्होंने अपस्ताल से डिस्चार्ज होने के बारे में अपने ट्विटर पर बताया और सभी का धन्यवाद भी किया। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलकर आने के बाद सचिन तेंदुलकर कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

तेंदुलकर ने 27 मार्च को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उस समय भी उन्होंने ट्विटर पर जानकारी दी थी। उन्हें 2 अप्रैल को 6 दिन बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हल्के लक्षण के बाद ही उन्होंने कोरोना टेस्ट कराना मुनासिब समझा था।

अपने घर वापस आने के बारे में सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा कि मैं अभी अस्पताल से घर आया हूं और आराम करने और स्वस्थ रहने के लिए अलग रहूंगा। मैं सभी को शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। वास्तव में मैं आपकी प्रशंसा करता हूँ। मैं उन सभी मेडिकल स्टाफ का हमेशा के लिए आभारी हूं, जिन्होंने मेरी इतनी अच्छी देखभाल की और ऐसी कठिन परिस्थितियों में एक साल से अधिक समय से लगातार काम कर रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर पिछले महीने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दौरान क्रिकेट की पिच पर लौटे, जिसमें युवराज सिंह, केविन पीटरसन, जोंटी रोड्स जैसे कई पूर्व विश्व क्रिकेट दिग्गजों की वापसी हुई। उन्होंने फाइनल में जीत के लिए इंडिया लीजेंड्स का नेतृत्व किया। भारतीय टीम ने फाइनल में श्रीलंका लीजेंड्स को पराजित किया था।

सचिन तेंदुलकर के अलावा युसूफ और इरफ़ान पठान भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उनके अलावा एस बद्रीनाथ का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था। सभी ने इसके बारे में ट्विटर पर जानकारी दी थी। ये तीनों खिलाड़ी भी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स का हिस्सा रहे हैं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...