Create
Notifications

सचिन तेंदुलकर ने कोरोना से लड़ाई के लिए बड़ी राशि डोनेशन में दी

reaction-emoji
Naveen Sharma

कोरोना वायरस की दूसरी लहर भारत में तेजी से फ़ैल रही है और क्रिकेट जगत से कई खिलाड़ी अपना योगदान देने के लिए आगे आए हैं। इस क्रम में पूर्व भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर का नाम भी शामिल हो गया है। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने 'मिशन ऑक्सीजन' (Mission Oxygen) को डोनेशन दिया है। इससे ऑक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर आयात कर विभिन्न अस्पतालों में बांटे जाएंगे। सचिन तेंदुलकर ने इस बारे में ट्विटर पर जानकारी दी। मिशन ऑक्सीजन इंडिया ने भी अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि सचिन तेंदुलकर ने एक करोड़ रूपये का डोनेशन दिया है।

सचिन ने अपने ट्वीट में बताया कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने हमारे स्वास्थ्य सिस्टम को काफी दबाव में डाला है। इस समय गंभीर कोविड मरीजों को ऑक्सीजन प्रदान करना आवश्यकता है। यह देखकर ख़ुशी हुई कि लोग इस समय कैसे आगे बढ़ रहे हैं। 250 से ज्यादा युवा आंत्रप्रिन्योर्स का एक ग्रुप है जिसने ऑक्सीजन का आयात करने के लिए मिशन ऑक्सीजन नाम से एक अभियान लॉन्च किया है। जिससे ऑक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर आयात कर अस्पतालों में दिए जा सकें।

तेंदुलकर ने आगे लिखा कि मैंने इस अभियान में अपना सहयोग दिया है और आशा करता हूँ कि जल्दी ही यह देश के कई अस्पतालों में पहुंचेगी। जब मैं खेलता था तब आपका सपोर्ट अमूल्य था और मुझे सफल बनाया। आज महामारी से लड़ने वालों के पीछे में एक-साथ मिलकर खड़ा होना होगा।

मिशन ऑक्सीजन ने भी अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए लिखा कि सचिन तेंदुलकर के हम आभारी हैं और शब्दों में इसे बयाँ नहीं कर सकते। हम पर भरोसा करने और प्रेरणा देने के लिए हम उनके आभारी हैं। उनका एक करोड़ रूपये का डोनेशन मिशन को आगे बढ़ाने में मददगार साबित होगा। हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि हम और ज्यादा करेंगे।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की पहली लहर के समय भी सचिन तेंदुलकर ने पीएम केयर्स फंड में डोनेशन देने के अलावा राज्य सरकार को भी डोनेशन दिया था।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...