Create

Sachin Tendulkar ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लगाए आकर्षक शॉट, देखें वीडियो 

Ankit
सचिन ने लगाए कुछ शानदार शॉट्स
सचिन ने लगाए कुछ शानदार शॉट्स

बीते सोमवार (19 सितंबर) को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) में इंडिया लीजेंड्स और न्यूजीलैंड लीजेंड्स के बीच इंदौर में खेला गया मुकाबला बारिश के भेंट चढ़ गया। मैच रद्द होने से पहले इंडिया की पारी के 5.5 ओवर फेंके जा चुके थे। इस बीच इंडिया ने एक विकेट के नुकसान पर 49 रन बना लिए थे।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) बीती रात खेले गए मुकाबले में जबरदस्त लय में नजर आ रहे थे। उन्होंने कुछ बेहद आकर्षक शॉट्स लगाकर दर्शकों के दिल जीत लिए। बारिश के खलल पड़ने तक सचिन ने 13 गेंदों में चार चौकों की मदद से 19 रन बना लिए थे और वह सुरेश रैना (9*) के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। अपनी इतनी छोटी सी पारी में सचिन के कुछ शॉट सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे हैं।

सचिन ने कीवी तेज गेंदबाज काइल मिल्स की गेंद पर लैप शॉट लगाकर बाउंड्री बटोरने में सफलता हासिल की। उनके इस शॉट का वीडियो एक फैन से शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उसने लिखा, ''सचिन तेंदुलकर उन लैप शॉट्स को एक युवा खिलाड़ी की तरह खेल रहे हैं। जरा सोचिए अगर टी-20 उनके प्राइम डेज में होता।

Sachin Tendulkar playing those lap shots like a youngster. 🙏Just Imagine if T20 in his Prime Days. #SachinTendulkarhttps://t.co/Qx33kiFzNI

वहीं मिल्स की ही गेंद पर सचिन ने बैकफुट पंच के जरिए ऑफ साइड में शानदार चौका बटोरा। उनका यह शॉट पुराने दिनों की याद दिला रहा है।

इसके अलावा सचिन ने कीवी ऑलराउंडर जैकब ओरम की गेंद पर बेहतरीन स्कूप शॉट खेला। उन्होंने विकेटकीपर के सिर के ऊपर से गेंद मारकर रन बटोर लिए।

Even At This Age He Can Hit Ball With This Ease...🔥What A Legend He is @sachin_rt 🙏#SachinTendulkar #GOD #RoadSafetyWorldSeries #Voot @justvoot https://t.co/jCJnMb9QvL

सचिन कल रात बेहद आकर्षक बल्लेबाजी कर रहे थे और ऐसी संभावना भी लग रही थी कि उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी निकल सकती है। हालांकि, बारिश के कारण इंदौर के होल्कर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के दिल निश्चित तौर पर टूटे होंगे। कई दर्शक सचिन को खेलता देखने के लिए मैदान पर आए होंगे, जिन्हें बारिश के कारण निराशा हाथ लगी होगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
1 comment