Create

सचिन तेंदुलकर ने अपने फैन से की मुलाकात, लिखा दिल छूने वाला संदेश 

सचिन ने किया दिल जीतने वाला काम
सचिन ने किया दिल जीतने वाला काम
Ankit

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से मिलने का सपना हर फैन का रहता है। क्रिकेट से प्यार करने वाला प्रशंसक सचिन से मिलने की चाहत जरूर पालता है। ऐसे ही सपना नारायण व्यास (Narayan Vyas) नाम के एक व्यक्ति का पूरा हुआ है, जो सचिन से हाल ही में इंदौर में मिले हैं।

दरअसल, नारायण एक साइकिलिस्ट हैं, जो इस समय दिल्ली के इंडिया गेट से मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया के बीच की यात्रा साइकिल से कर रहे हैं। इस दौरान वह सचिन से इंदौर में मिले और मास्टर ब्लास्टर ने उन्हें ऑटोग्राफ भी दिया। इसके अलावा सचिन ने नारायण को लेकर ट्विटर पर पोस्ट भी किया। सचिन ने अपने पोस्ट में लिखा,

आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा, नारायण। फिटनेस हमारे जीवन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू है और फिट रहने और संदेश फैलाने के लिए साइकिल चलाने से बेहतर क्या हो सकता है। इंडिया गेट से गेटवे ऑफ इंडिया तक आपकी सवारी के लिए शुभकामनाएं! सावधानी से साइकिल चलाइये।
It was great meeting you, Narayan!Fitness is a very important aspect of our lives & what better than cycling to keep fit & spread a message. Best wishes for your ride from India Gate to the Gateway of India! Ride safe. twitter.com/narayancyclist…

गौरतलब हो कि सचिन इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी कर रहे हैं। इस लीग का पहला लेग कानपुर में जबकि दूसरा लेग इंदौर में खेला गया था। इंदौर लेग के समापन के बाद अब टीमें देहरादून रवाना हो चुकी हैं, जहां पर 21 सितंबर से मैच शुरू होंगे।

सचिन की अगुवाई में इंडिया लेजेंड्स की टीम ने अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को हरा दिया था जबकि 14 सितंबर को होने वाला दूसरा मैच बारिश के कारण नहीं खेला जा सका था। इसके बाद इंडिया का 19 सितंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला जाने वाला तीसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। सचिन रोड सेफ्टी के अपने पहले मैच में कमाल नहीं दिखा सके थे। उन्होंने 15 गेंदों में दो चौकों की मदद से 16 रन बनाए थे। अब इंडिया की टीम को 22 सितंबर को इंग्लैंड के खिलाफ देहरादून में मैच खेलना है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...